scriptअनुपम खेर ने साइकिल और पैदल चलने वालों को देश के लिए बताया खतरनाक, जाने वजह | Anupam Kher told cyclists and pedestrians dangerous for the country | Patrika News

अनुपम खेर ने साइकिल और पैदल चलने वालों को देश के लिए बताया खतरनाक, जाने वजह

Published: Apr 23, 2022 05:21:20 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो में अनुपम खेर ने साईकिल से और पैदल चलने वाले लोगों को देश के लिए नुक़सानदेह बताया है चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह…

Anupam Kher told cyclists and pedestrians dangerous for the country

Anupam Kher told cyclists and pedestrians dangerous for the country

अनुपम खेर अक्सर सुर्ख़ीयों में बने रहते हैं कभी अपनी फ़िल्मों को लेकर तो कभी अपने बेबाक़ अंदाज़ को लेकर। वो अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते ही हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो की सुर्ख़ीयों में बना हुआ हैं।
अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि साईकिल से चलने वाले स्वस्थ इंसान और पैदल चलने वाले कैसे सरकार के लिए नुक़सानदेह हैं। आप भी सोच रहे होंगे कि यह लोग कैसे सरकार और देश के लिए नुक़सानदेह हैं। तो चलिए जानते हैं अभिनेता ने क्या कहा हैं।
https://twitter.com/FitIndiaOff?ref_src=twsrc%5Etfw
अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो के साथ अनुपम खेर ने लिखा है कि पेश है एक व्यंग ! साइक्लिंग के फ़ायदे और सरकार के लिए इसके नुक़सान। शेयर कीजिए और इंजॉय कीजिए। अनुपम खेर इस वीडियो में कहते हैं कि साइक्लिंग किसी भी देश की अर्थव्यवस्था यानी GDP के लिए बेहद हानिकारक हैं।
अनुपम खेर आगे कहते हैं कि- ये सुनने में बेहद ख़राब लगता है लेकिन यह सत्य हैं। कटु सकते हैं। एक साइकिल चलाने वाला व्यक्ति देश के लिए बहुत ही बड़ा आपदा हैं। क्योंकि वो गाड़ी नहीं ख़रीदता वो लोन नहीं लेता वो गाड़ी की बीमा नहीं करवाता वो तेल नहीं ख़रीदता वो गाड़ियों की सर्विसिंग नहीं करवाता को पैसे देकर गाड़ी पार्क भी नहीं करवाता और तो और वो मोटा भी नहीं होता।
उन्होंने आगे कहा है कि- यह बात पूरी तरह से सकते हैं क्योंकि एक स्वस्थ व्यक्ति देश की अर्थव्यवस्था के लिए बिलकुल भी हानिकारक हैं। क्योंकि वो दवाइयां नहीं ख़रीदता क्योंकि वह स्वस्थ है इसलिए वह अस्पताल नहीं जाता। ऐसा व्यक्ति राष्ट्र की GDP में बिलकुल भी योगदान नहीं देता हैं।
आगे मुस्कुराते हुए अनुपम खेर कहते हैं कि इन सबसे ख़तरनाक पैदल चलने वाला व्यक्ति होता है क्योंकि पैदल चलने वाला व्यक्ति तो साइकिल तक नहीं ख़रीदता हैं। लास्ट में अनुपम खेर कहते हैं जय हो। अंत में अनुपम खेर मुस्कराते हुए कहते हैं कि यह सिर्फ़ एक व्यंग था। आप लोग मुझे कॉमेंट करके यह मत बोलना कि मैं गरीबों का मज़ाक उड़ा रहा हूँ या कुछ और। मैं बस सच्चाई बता रहा हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो