फिल्म निर्माता Karan Johar के घर काम करने वाले दो व्यक्तियों को हुआ कोरोनावायरस, ट्वीट कर दी जानकारी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 May 2020, 08:04 AM IST
फिल्म निर्माता Karan Johar के घर काम करने वाले दो व्यक्तियों को हुआ कोरोनावायरस, ट्वीट कर दी जानकारी
Karan Johar Staff Tested Coronavirs Positive

  • करण जौहर ( Karan Johar ) के घर में काम करने वाले दो व्यक्तियों ( Karan's Staff ) को हुआ कोरोनावायरस (Coronavirus )
  • करण ने ट्वीट ( Karan Tweet ) कर दी लोगों को जानकारी
  • BMC ने इलाके को डिसइनफेक्ट करने की कार्रवाई शुरू की

नई दिल्ली। महामारी कोरोनावायरस ( coronavirus ) अपने पैर दुनिया के अधिकतर देशों में फैला चुका है। वायरस थमने की बजाय तेजी से फैलता जा रहा है। रोज़ाना कई लोगों की वायरस की वजह से जानें जा रही हैं। इस लाइलाज बीमारी की चपेट में अब बॉलीवुड के मशहूर निर्माता करण जौहर ( Director Karna Johar ) का घर भी आ गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। इस खबर से सभी लोग काफी घबरा गए हैं।

 

करण ने ट्वीट ( Karan Tweet ) करते हुए पोस्ट में लिखा कि 'उनके घर पर काम करने वाले दो लोग कोरोनावायरस ( Karan's Johar Staff Covid19 positive ) से संक्रमित हैं। उन लोगों की कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है।' उन्होंने यह भी बताया वह और उनका परिवार पूरी तरह से स्वास्थ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 'अथॉरिटी द्वारा बाताई गई सभी बातों का वह पालन कर रहे हैं।' करण ने अपने यहां काम करने वालों को अच्छे ढ़ंग से इलाज करवाने की बात भी कही है। बता दें करण ने बीएमसी को इस बात की जानकारी जैसे ही दी उसके बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने उनके घर को और आसपास के इलाके को डिसइनफेक्ट करने की कार्रवाई शुरू कर दी थी।

घर में कोरोनावायरस के आ जाने से करण जौहर की मां हीरू जौहर ( Hiroo Johar ) का एक वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह खुद को सैनिटाइज मशीन ( Sanitize Machine ) से सैनिटाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर चिंता के भाव साफ देखे जा रहे हैं। वैसे राहत की बात यह कि करण उनकी मां, और उनके दोनों ही बच्चें पूरी तरह से सुरक्षित है। बता दें कुछ दिनों पहले बोनी कपूर ( Boney kapoor ) के घर में कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) लोग पाए गए थे। जिसके बाद से खुशी कपूर ( Khushi Kapoor ) और जान्हवी कपूर ( Jhanvi Kapoor ) को क्वारंटीन में रखा गया है। वहीं एक्टर किरण राव ( Kiran Rao ) भी कोरोनावायरस के संक्रमण ( Positive Coronavirus ) में आ चुके हैं। वह इन दिनों अस्पताल की बजाए घर पर ही रहकर खुद को क्वारंटीन कर रहे हैं। बता दें महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। 50,231 लोग कोरोना के संक्रमण से ग्रस्त हैं। 1,635 लोगों की वायरस की वजह से मौत हो चुकी है।

Karan Johar Karan Johar latest news coronavirus