scriptश्वेता बच्चन इन स्टारकिड्स पर रखती हैं नजर, करण जौहर ने किया खुलासा | Karan Johar Reveals Shweta Bachchan Stalks Starkids Online | Patrika News
बॉलीवुड

श्वेता बच्चन इन स्टारकिड्स पर रखती हैं नजर, करण जौहर ने किया खुलासा

महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी नातिन नव्या नंदा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा धूपिया के साथ एक इंटरव्यू में करण जौहर ने श्वेता बच्चन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि सुहाना खान, आर्यन, अनन्या पांडे जैसे सभी स्टार किड्स पर नजर रखती हैं।

मुंबईMay 14, 2024 / 01:39 pm

Prateek Pandey

करण जौहर ने श्वेता बच्चन को लेकर किया खुलासा

करण जौहर ने श्वेता बच्चन को लेकर किया खुलासा

करण जौहर बॉलीवुड की सभी गपशप से वाकिफ रहते हैं। एक इंटरव्यू में करण जौहर ने श्वेता बच्चन को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि श्वेता अक्सर ऑनलाइन क्या करती रहती हैं।

श्वेता बच्चन करती हैं स्टारकिड्स को Stalk

शायद ही ऐसी कोई बात हो जिसके बारे में करण जौहर को जानकारी ना होती हो। और तो और करण बॉलीवुड के सभी नए जमाने के स्टार किड्स के भी काफी करीब रहते हैं। वो अक्सर उनके साथ पार्टी करते भी नजर आते हैं। नेहा धूपिया के साथ एक मजेदार सेशन में करण जौहर ने बताया कि श्वेता बच्चन बिल्कुल उनके जैसी हैं और अपने बच्चों के साथ-साथ अन्य सभी स्टार किड्स पर भी नजर रखती हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या और उनके पति ने दिया एक-दूसरे को धोखा! एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में थे दोनों, जानिए कैसे हुआ खुलासा

करण ने बताया था “वह नव्या नंदा और अगस्त्य की निजी जिंदगी से प्रभावित हैं। श्वेता इंटरनेट पर जग्गा जासूस हैं। वह सिर्फ नव्या ही नहीं, बल्कि सभी पर बात करेगी जैसे आर्यन, सुहाना और अनन्या। मैं इनके साथ पार्टियों में घूमता हूं, लेकिन कम से कम मैं उनका ऑनलाइन पीछा तो नहीं कर रहा हूं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / श्वेता बच्चन इन स्टारकिड्स पर रखती हैं नजर, करण जौहर ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो