करण जौहर के बेटे ने अमिताभ को माना सुपरहीरो, कहा- कोरोना वायरस से हमें बचा सकते हैं

By: Shaitan Prajapat
| Published: 29 Mar 2020, 05:39 PM IST
करण जौहर के बेटे ने अमिताभ को माना सुपरहीरो, कहा- कोरोना वायरस से हमें बचा सकते हैं
karan johar amitabh bachchan

नए वीडियो में वे बेटे से पूछ रहे हैं कि यश बताओ कोरोना से इतनी दिक्कत हो रही है, इसे कौन भगा सकता है।

महामारी कोरोना वायरस की वजह से सभी बॉलीवुड सेलेब्स घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी बीच प्रोड्यूसर करण जौहर अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। करण ने बेटे यश और बेटी रूही के फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इन वीडियोज में वे अपने बच्चों को इस वायरस के बारे में सवाल जवाब कर रहे है। करण ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके यश ने अमिताभ बच्चन को अपना सुपरहीरो घोषित कर दिया है।

karan johar

नए वीडियो में वे बेटे से पूछ रहे हैं कि यश बताओ कोरोना से इतनी दिक्कत हो रही है, इसे कौन भगा सकता है। इस पर यश ने थोड़ी देर सोचा और फिर कहा- अमिताभ बच्चन। बेटे की बात सुनकर शॉक्ड करण ने फिर पूछा कि अमिताभ कैसे इसे लेकर जा सकते हैं तो यश कहते हैं, वे मेरे कमरे में नहीं आएंगे। करण ने कहा कि क्या तुम चाहते हो कि मैं मिस्टर बिग बी को कॉल करके बोलूं कि यश चाहता है कि कोरोना भाग जाए प्लीज हमारी मदद करें? इस पर यश ने कहा हां। फिर नन्हें यश ने कहा कि अमिताभ मेरे कमरे में नहीं आएंगे और अपनी जगह छोड़कर चले गए।

View this post on Instagram

There is someone who can take away the #coronavirus

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इससे पहले करण ने अपने बच्चों का वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बच्चों से पूछते हैं कि कोरोना वायरस क्या है। इससे पहले कि यश कोई जवाब देते रूही बोल पड़ती हैं और कहती हैं कि नहीं, मैंने पेप्पा पिग के बारे में सुना है।'

karan johar
Karan Johar
Show More