scriptसौतेली मां करीना ने सुशांत सिंह संग डेटिंग पर सारा को दी यह खास सलाह, हो सकती है नाराजगी! | Kareena Kapoor dating advice to Sara ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

सौतेली मां करीना ने सुशांत सिंह संग डेटिंग पर सारा को दी यह खास सलाह, हो सकती है नाराजगी!

इन दिनों सारा अली (Sara ali khan) अपनी पहली फिल्म के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं।

मुंबईFeb 19, 2019 / 09:10 pm

Mahendra Yadav

Sara and Kareena

Sara and Kareena

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इसके बाद ‘सारा’ फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। यह फिल्म सुपरहिट हुई। लेकिन इन दिनों वह अपनी पहली फिल्म के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं।

 

सौतेली मां करीना ने सुशांत सिंह संग डेटिंग पर सारा को दी यह खास सलाह, हो सकती है नाराजगी!
सारा-सुशांत के रिश्ते से खुश नहीं हैं करीना
सारा की सौतेली मां करीना कपूर इन दोनों की डेटिंग की खबरों से खुश नजर नहीं आ रही हैं। हाल में एक चैट शो के दौरान करीना ने इस मुद्दे पर बात की। दरअसल, करीना अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ एक चैट शो पर पहुंची थीं। यहां उन्होंने बिना सुशांत सिंह का नाम लिए सारा को एक खास सलाह दी।

 

Kareena kapoor

दी यह खास सलाह
करीना से जब चैट शो पर पूछा गया कि सारा अली खान के लिए उनकी डेटिंग एडवाइज क्या होगी। इस पर करीना ने कहा, ‘सारा को कभी अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट नहीं करना चाहिए। ये बात मैं उसे बहुत जल्द कहने वाली हूं।’ बता दें कि सारा की पहली फिल्म में सुशांत ही उनके को-स्टार थे।

Home / Entertainment / Bollywood / सौतेली मां करीना ने सुशांत सिंह संग डेटिंग पर सारा को दी यह खास सलाह, हो सकती है नाराजगी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो