script7 साल पूरे होने पर सैफ-करीना मनाई ने सालगिराह, मम्मी-पापा के संग तैमूर ने काटा केक | kareena kapoor khan and saif ali khan celebrate 7th anniversary | Patrika News

7 साल पूरे होने पर सैफ-करीना मनाई ने सालगिराह, मम्मी-पापा के संग तैमूर ने काटा केक

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 02:02:45 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

7 साल पूरे होने पर सैफ और करीना ने मनाई सालगिराह
तैमूर संग काटा केक

kareena kapoor khan

,

नई दिल्ली। लंबे समय तक डेट करने के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी। शादी को पूरे 7 साल हो चुके हैं और इस कपल के बीच अभी भी पहले जैसा प्यार आज भी मौजूद है। दोनों को कई बार छुट्टियों पर बाहर जाते हुए भी देखा गया है। वहीं सैफ और करीना की जिंदगी में तैमूर के आने से इनके बीच और भी प्यार बढ़ गया है। यह कपल ‘सैफीना’ के नाम से भी मशहूर है। 16 अक्टूबर को दोनों ने अपनी शादी की एनिवर्सरी साथ में मनाई। यह एक प्राइवेट पार्टी थी, जहां परिवार के कुछ लोग ही मौजूद थे । करिश्मा कपूर भी अपनी बहने की सालगिराह में शामिल हुईं।

View this post on Instagram

❤❤❤❤❤ @therealkarismakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अपनी एनिवर्सरी के दिन दोनों ने साथ में हार्ट शेप चॉकलेट केक काटा । इस पार्टी में केवल परिवार के ही लोग मौजूद थे। पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । करीना ने इस पार्टी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। इसमें करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ नजर आ रहे हैं । वहीं दूसरी तस्वीर में करीना के हाथ में वाइन का गिलास है और वो सैफ के साथ पोज दे रही हैं ।

View this post on Instagram

#anniversary #fulloflove ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अपनी एनिवर्सरी के दिन दोनों ने साथ में हार्ट शेप चॉकलेट केक काटा । इस पार्टी में केवल परिवार के ही लोग मौजूद थे। पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । एक फोटो में करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ नजर आ रहे हैं । वहीं दूसरी तस्वीर में करीना के हाथ में वाइन का गिलास है और वो सैफ के साथ पोज दे रही हैं ।

 

View this post on Instagram

Love ❤❤❤❤ #anniversary

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो