scriptKareena Kapoor Khan ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें तस्वीर | Kareena Kapoor Khan celebrates Christmas with family and friends | Patrika News
बॉलीवुड

Kareena Kapoor Khan ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें तस्वीर

करीना कपूर ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर

Dec 25, 2020 / 01:24 pm

Sunita Adhikari

kareena_kapoor_khan_christmas_party.jpg

Kareena Kapoor Khan Christmas Party

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनका परिवार हर त्यौहार को बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट करता है। अब क्रिसमस के मौके पर भी बेबो ने पूरे परिवार के साथ जश्न मनाया। क्रिसमस पर बॉलीवुड स्टार्स अलग-अलग तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं।
वहीं, करीना कपूर खान ने दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस मनाया। बेबो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बेबो के साथ सैफ अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमु, करिश्मा कपूर, इब्राहिम अली खान और नताशा पूनावाला नजर आ रहे हैं। सभी ने क्रिसमस थीम के मुताबिक टॉपी और हेयरबैंड्स लगाए हैं। डिनर टेबल पर बढ़िया क्रॉकरी और कटलरी बिछाया गया था, साथ ही सिल्वर कैंडलस्टिक्स और लाल मोमबत्तियों से सजाया गया।
इस तस्वीर को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा, ‘वो वार्म और धुंधली-धुंधली फीलिंग…. मैरी क्रिसमस पीपल।’ उनकी ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अबतक उनके इस पोस्ट पर चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
kareena_kapoor_khan.jpg
बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान ने तैमूर के जन्मदिन के मौके पर एक बड़ी अनाउंसमेंट की थी। करीना ने अपनी पहली किताब ‘करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाइबल’ को रिलीज़ कर दिया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। करीना ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें करीना की एनिमेटिड तस्वीर है, जिसमें उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस अपनी इस किताब के जरिए प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाले अनुभवों के साथ-साथ, डाइट और फिटनेस के बारे में बताएंगी। वर्क फ्रंट की बात करें करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kareena Kapoor Khan ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो