scriptदो बच्चो को जन्म देने के बाद बहुत दर्द में हूं, छलके करीना के आंसू | Kareena Kapoor Khan's tears spilled after giving birth to 2 children | Patrika News

दो बच्चो को जन्म देने के बाद बहुत दर्द में हूं, छलके करीना के आंसू

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2021 12:36:00 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीबुड की फैशन क्वीन करीना कपूर ने इंटरनेशनल योग डे पर अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक अहम जानकारी सबसे साझा की, जिसमें अभिनेत्री ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे उनके फैंस व फॉलोवर्स सभी हैरान रह गए।

karina_kapoor.jpg
कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे चहीती और लोकप्रिय अदाकारा हैं हर कोई उनके साथ काम करने की ख्वाहिश रखता है। करीना का नाम भले ही कपूर खानदान से जुड़ा हो, लेकिन उन्होंने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को उनके नए पोस्ट का इंतजार रहता है। कुछ समय पहले ही करीना कपूर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से योग दिवस पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह योग करती नजर आ रहू हैं। इसी के साथ उन्होंने पोस्ट के नीचे लिखे कैप्शन में अपनी अब तक की योग जर्नी अपने फैंस से साझा की और कुछ हैरान कर देने वाली बातों का भी खुलासा किया।
दरहसल बेबो ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा, मेरे लिए योग जर्नी साल 2006 में शुरू हो गई थी। इसी दौरान मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी। लेकिन अब दो बच्चों के बाद मैं काफी थक गई हूँ और दर्द से काफी भरी हुई हूँ। लेकिन मैंने हार नहीं मानी हैं, धीरे-धीरे अपनी फिटनेस वापसी हासिल करने की कोशिश कर रही हूँ। दरअसल योग से मेरा टाइमपास होता हैं और ये मेरे लिए कंसिस्टेंसी की मंत्र भी है।
kk.jpg
दूसरी ओर करीना कपूर खान की इस पोस्ट में उनके चाहने वालों के अंदर नई उमंग बनने वाली हैं। सिर्फ करीना के फैन्स ही नहीं बल्कि देश के अन्य सलिब्रेटियों के लिए भी एक्ट्रेस का पोस्ट काफी प्रेरणादायक हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी बेबो के इस पोस्ट को लाइफ किया हैं।
यह भी पढ़ें

बिना पैंट पहने ही बाजार पहुंच गयीं थी शिल्पा शेट्टी

आपको बता दे कि करीना कपूर (Kareena Kapur) की इस इंस्टाग्राम पोस्ट (Instragram Post) को उनके फॉलोअर्स खूब पसंद कर रहे हैं। और उनकी इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक भी मिले है। मालूम है कि करीना कपूर खान ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद ही उन्होंने वर्कआउट शुरू कर दिया और अपने शरीर को फिट रखने चालू कर दिया। वही डिलीवरी के बाद अपने घर के आस-पास टहलती हुई दिखाई दी थी। इन दिनों करीना अपना ज्यादातर टाइम घर पर ही बिता रही हैं। गौरतलब है कि करीना कपूर ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। करीना की शादी 2012 में पटौदी के नबाब सैफ अली खान (Saif Ali khan) से हुई थी।
यह भी पढ़ें

जब डायरेक्टर की डांट के बाद सुनील दत्त के आंखों में आ गये थे आंसू, फिर खाई थी यह कसम

आपको बता दें करीना ने जब बॉलीवुड फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था, तो शुरुआत में करीना की छवि चुलबुली और छोटी गोल-मटोल लड़की की थी। लेकिन धीरे-धीरे करीना कपूर ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की और उन्होंने सबको चौंका दिया। इंडस्‍ट्री में जीरो फिगर का ट्रेंड लाने वाली करीना कपूर पहली अभिनेत्री थी। करीना कपूर ने अपने कैरियर की शुरुआत रिफ्यूजी से की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे हंसल मेहता संग भी एक प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो