scriptकरीना कपूर खान ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज, बोलीं-‘आप जैसा सोच रहे, वैसा कुछ नहीं है…’ | Kareena Kapoor Khan shares a baby sonography photo With Message | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर खान ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज, बोलीं-‘आप जैसा सोच रहे, वैसा कुछ नहीं है…’

21 फरवरी 2021 को एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बेटे के जन्म के बाद करीना ने कुछ समय पहले ही एक तस्वीर पोस्ट कर दी। जिसके बाद से उनके करीना के तीसरी बार मां बनने की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर उड़ने लगी। जानिए क्या है पूरा मामला।

Jul 10, 2021 / 10:26 am

Shweta Dhobhal

Kareena Kapoor Khan shares a baby sonography photo With Message

Kareena Kapoor Khan shares a baby sonography photo With Message

नई दिल्ली। करीना कपूर खान बॉलीवुड का ऐसा नाम जो अपनी अदाकारी, फिल्मों, स्टाइल और अंदाज के लिए जानी जाती है। करीना का हर एक अंदाज उनके फैंस को उनका दीवाना बना देता है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि करीना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिनका फिल्मी करियर शादी और मां बनने के बाद भी टॉप पर है। आज भी इंडस्ट्री में करीना की डिमांड को साफ देखा जा सकता हैा। वहीं दोनों बार प्रेग्नेंट हुई करीना ने अपने बेबी बंप और आउटफिट का एक ट्रेंड सेट कर दिया है। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिसका अभी तक उन्हें चेहरा तक भी नहीं दिखाया है। ऐसे में एक बार फिर से करीना के मां बनने की खबरें सामने आ रही हैं। जानें क्या है इसके पीछे वजह।

https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करीना कपूर खान ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। करीना ने सोनोग्राफी की एक तस्वीर शेयर की। हाथो में सोनोग्राफी की तस्वीर लिए करीना ने अपनी तस्वीर को पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने तस्वीर के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

करीना लिखती हैं कि ‘कुछ रोमांचक चीज पर काफी समय से काम कर रही हूं। लेकिन वो काम ये नहीं है। जो कि आप सोच रहे हैं।’ पोस्ट के अंत में करीना ने बताया कि जल्द ही वो एक घोषणा करने वाली हैं। करीना ने तब तक फैंस से सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए कहा है।

 

यह भी पढ़ें

जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

तीसरी बार प्रेग्नेंट है करीना कपूर

अब करीना ने जैसे ही सोनोग्राफी की तस्वीर पोस्ट की। करीना के फैंस उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे। तीसरी बार मां बनने की खबरों के बाद करीना ने तुरंत एक और पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने एक लंबा मैसेज लिखा है। करीना ने बताया कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पर किताब लिखी है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके मां बनने और प्रेग्नेंसी पर किताब लिखना दोनों ही उनकी जर्नी का एक अहम हिस्सा है। जिसमें उन्होंने कई अच्छे और बुरे दिनों का सामना किया है।

 

 

करीना आगे बताती हैं कि कभी वो काम पर जाने के लिए काफी उत्सुक हुआ करती थी। तो कभी उनका बेड से उठने का मन ही नहीं होता था। करीना ने बताया कि इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों ही प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी जर्नी लिखी है। साथ ही मानसिक और शारीरिक दोनों ही इमोशनल को काफी अच्छे ढंग से बयां किया है।

 

यह भी पढ़ें

दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

https://twitter.com/KareenaK_FC?ref_src=twsrc%5Etfw

करीना कपूर खान ने लिखी किताब

करीना ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी पर कहा कि “उनकी ये किताब बिल्कुल उनके तीसरे बच्चे की तरह ही है। किताब के कॉन्सेप्ट, आइडिया और उसके पब्लिश तक की जर्नी को वो एक प्रेग्नेंसी का ही नाम देना चाहेंगी। करीना ने बताया कि प्रेग्रेंसी बाइबल को देश के स्त्री रोग और प्रसूति रोग विशेषज्ञों की गवर्निंग बॉडी FOGSI की मान्यता दी गई है। साथ ही इसे लिखने में उनके पर्सनल डॉक्टर्स ने भी उनकी बहुत मदद की है। करीना बताया कि वो इस किताब को उनके फैंस और लोगों संग शेयर करने में काफी उत्साहित और नर्वस दोनों हैं। करीना ने लोगों से अपील की वो जल्द ही इस किताब को ऑर्डर करें।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / करीना कपूर खान ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज, बोलीं-‘आप जैसा सोच रहे, वैसा कुछ नहीं है…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो