scriptक्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं Kareena Kapoor Khan, प्रेग्नेंसी का चल रहा 9वां महीना.. देखें तस्वीरें | kareena kapoor khan spotted going to clinic for routine checkup see ph | Patrika News

क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं Kareena Kapoor Khan, प्रेग्नेंसी का चल रहा 9वां महीना.. देखें तस्वीरें

Published: Feb 09, 2021 10:37:57 am

Submitted by:

Neha Gupta

करीना कपूर खान क्लिनिक के बाहर हुईं स्पॉट
दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं करीना
करीना की प्रेग्नेंसी का 9वां महीना चल रहा है

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने दूसरे बच्चे का स्वागतर करने के लिए तैयार हैं। करीना की प्रेग्नेंसी का 9वां महीना चल रहा है और बच्चे को कभी भी जन्म दे सकती हैं। इसी को लेकर करीना क्लिनिक अपना रूटीन चेकअप कराने जाती रहती हैं। रिसेन्टली उन्हें क्लिनिक जाते हुए स्पॉट किया गया। फैंस बेसब्री से करीना के न्यू बेबी का इंतजार कर रहे हैं।

विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर करीना की तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें करीना व्हाइट लॉन्ग टी-शर्ट और ब्लैक स्किनी जींस में नजर आ रही हैं। करीना ने ग्रीन कलर का मास्क लगाया हुआ है और बालों को खुला रखा है।

https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करीना का ये कूल लुक बहुत पसंद किया जा रहा है। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना लगातार अलग-अलग शानदार लुक्स में नजर आई हैं। प्रेग्नेंट महिलाओं को करीना अपने कूल अंदाज से कई आईडियाज देती हैं।

करीना की प्रेग्नेंसी का भले ही 9वां महीना चल रहा हो लेकिन वो अब भी पूरी तरह से एक्टिव हैं। करीना ने इस दौरान लगातार काम किया है और डिलीवरी के बाद भी वो इसे जारी रखने वाली हैं। फैंस के लिए करीना किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं। वहीं करीना ने अपने दूसरे बच्चे के लिए सारी प्लानिंग भी कर ली है। वो जब से नए घर में शिफ्ट हुई हैं उसके बाद से नए पालने से लेकर घर की डेकोरेशन में करीना का पूरा ध्यान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो