scriptकरीना कपूर खान ने सास Sharmila Tagore को इस अंदाज में विश किया बर्थडे, कहा- सबसे स्ट्रॉन्ग महिला | kareena kapoor khan wished sharmila tagore happy birthday heartfelt no | Patrika News

करीना कपूर खान ने सास Sharmila Tagore को इस अंदाज में विश किया बर्थडे, कहा- सबसे स्ट्रॉन्ग महिला

Published: Dec 08, 2020 06:08:08 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर करीना कपूर ने लिखा खास मैसेज
सासू मां को करीना ने बताया मजबूत महिला
करीना और शर्मिला की बॉन्डिंग है लाजवाब

Sharmila Tagore and Kareena Kapoor

Sharmila Tagore and Kareena Kapoor

नई दिल्ली | बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा शर्मिला टैगोर आज अपना 76वां जन्मदिन (Sharmila Tagore birthday) मना रही हैं। इस मौके पर जहां शर्मिला के फैंस और परिवारवाले उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं उनकी बहू करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक खास मैसेज लिखा है। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि करीना की उनकी सास शर्मिला के साथ कितनी बढ़िया बॉन्डिंग हैं। शर्मिला खुद भी करीना की बहुत तारीफ कर चुकी हैं। वहीं अब करीना ने अपने सांस के लिए उनकी फोटो पोस्ट करते हुए खास मैसेज लिखा है।

Sapna Choudhary के गाने में नजर आए सनी देओल, नया हरियाणवी गाना हो रहा वायरल

https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सास शर्मिला टैगौर की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- सबसे ज्यादा कूल और स्ट्रॉन्ग महिला जिन्हें मैं जानती हूं मेरी सुंदर सास को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाईयां। करीना के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं उनके फैंस भी शर्मिला को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। करीना हमेशा ही अपने सभी दोस्तों और परिवारवालों को खास पोस्ट करके स्पेशल फील करवाती हैं। सोशल मीडिया पर करीना का ये पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी तारीफ भी की जा रही है।

https://twitter.com/hashtag/SharmilaTagore?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक बार करीना के चैट शो वॉट वूमन वॉन्ट में शर्मिला टैगोर को इन्वाइट किया था। शो में पहुंचकर शर्मिला ने खुद करीना की खूब तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि करीना बिजी होते हुए भी हमेशा मुझे फोन करती हैं। मेरे मैसेज का तुरंत जवाब देती हैं। जबकि सैफ और सोहा ऐसा नहीं कर पाते हैं। यहां तक कि जैसे ही मुझे कुछ खाने का मन करता है तुरंत करीना उसका ध्यान देती हैं। करीना ने हमेशा से ही परिवार को अपना बहुत सपोर्ट दिया है। टाइगर के जाने के बाद भी करीना हम सभी के साथ खड़ी रही थीं। वो बहुत अच्छी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो