script

Sapna Choudhary के गाने में नजर आए सनी देओल, नया हरियाणवी गाना हो रहा वायरल

Published: Dec 07, 2020 09:03:58 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज
सनी देओल की दिखाई दी झलक
नलका गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

नई दिल्ली | हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने गानों के लिए जानी जाती हैं। उनके गाने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं। सपना कुछ ही वक्त पहले मां बनी हैं और उन्होंने अपने करियर पर फिर से ध्यान देना शुरू कर दिया है। सपना ने फिर से अपने पुराने अंदाज में वापसी कर ली है। हाल ही में उनका गाना नलका (Nalka) रिलीज हुआ है। जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि सपना के इस गाने में सनी देओल की भी झलक दिखाई दे रही है। सपना के फैंस को उनका ये नया म्यूजिक वीडियो (music video) काफी पसंद आ रहा है।

Rahul Vaidya की मां ने शुरू की शादी की प्लानिंग, दिशा परमार के साथ रिश्ते हैं बेहद खुश

दरअसल, सपना के इस गाने में फिल्म गदर से सनी देओल की एक झलक दिखाई जा रही है। वहीं गाने में सपना की लड़ाई अपनी सास से दिखाई गई है। जिसके बीच में उनके पति फंस जाते हैं। सपना को कुंए से पानी भरने को लेकर कहा जा रहा है। हालांकि वो सास से काम करवाना चाहती हैं। इसी को लेकर गाना बनाया गया है। गाने को रुचिका जांगीड़ और वीनू गौड़ ने गाया है। वहीं सपना के साथ मोहित जांगना नजर आ रहे हैं। सपना का डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है लेकिन उसपर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

https://youtu.be/27Z-Tter-ps

बता दें कि बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद सपना चौधरी का लुक बिल्कुल बदल गया था। उन्होंने खुद को फिट बनाया और मेकओवर किया। सपना के कई फोटोशूट्स वायरल होते रहते हैं। पिछले दिनों ही उनका एक फोटोशूट सामने आया था। जिसमें वो कमाल की लग रही थीं। सपना ने साल 2019 में दिसंबर महीने में वीर साहू से शादी की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो