इस मामूली बात पर करीना कपूर ने सरेआम जड़ दिया था Bipasha Basu को थप्पड़

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Jan 2021, 10:20 PM IST
इस मामूली बात पर करीना कपूर ने सरेआम जड़ दिया था Bipasha Basu को थप्पड़
Bipasha Basu Kareena Kapoor

  • बिपाशा बसु की करीना कपूर से हुई थी लड़ाई
  • जरा सी बात पर करीना ने जड़ दिया था थप्पड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेज़ में से एक बिपाशा बसु 7 जनवरी को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। 7 जनवरी 1979 को दिल्ली के हिंदू बंगाली परिवार में जन्मीं बिपाशा बसु तीन बहनों में दूसरे स्थान पर हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने फिल्म 'राज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। बिपाशा ने 'अजनबी', 'धूम 2' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही साल 2007 में उन्होंने मिस सेक्सीयस्ट एशियन वुमेन का खिताब अपने नाम किया है।

'कबीर सिंह' की पुष्पा का न्यूड फोटोशूट हुआ वायरल, तस्वीर के पीछे है एक खास मकसद

'अजनबी' की शूटिंग के दौरान लड़ाई

फिल्मों के अलावा बिपाशा को उनकी कंट्रोवर्सी के लिए भी जाना जाता है। एक वक्त बिपाशा उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं जब उनकी को-एक्टर करीना कपूर ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'अजनबी' करीना कपूर और बिपाशा बसु साथ नजर आए थे। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच किसी चीज को लेकर बहस इतनी बढ़ गई थी कि करीना ने सबके सामने ही सेट पर बिपाशा को थप्पड़ जड़ दिया।

बेटी के हिजाब पहनने AR Rahman पर लगा था दबाव बनाने का आरोप, इस तरह दिया था जवाब

जड़ दिया था थप्पड़

दरअसल, सेट पर करीना के स्टाइलिस्ट विक्रम ने बिपाशा की थोड़ी मदद कर दी थी। ये बात जब करीना तक पहुंची तो उनकी बिपाशा से बहस हो गई। करीना काफी गुस्से में थीं और उन्होंने बहस के दौरान बिपाशा को थप्पड़ मार दिया। साथ ही उन्होंने बिपाशा को काली बिल्ली भी बुलाया। दोनों का यह वाक्या खूब चर्चा में रहा था। वहीं, इसके बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बिपाशा ने करीना ने व्यवहार को बचकाना बताया था। उन्होंने कहा था कि करीना ने बात का बतंगड़ बनाया। बता दें कि इस वाक्ये के बाद बिपाशा ने करीना के साथ काम न करने की कसम खा ली थी।

Kareena Kapoor