scriptकरीना कपूर ने VIDEO शेयर कर दिखाई घर के कोने- कोने की झलक, अंदर से बेहद खूबसूरत दिखता है एक्ट्रेस का घर | kareena kapoor showed fans a glimpse of every corner of her house video went viral | Patrika News

करीना कपूर ने VIDEO शेयर कर दिखाई घर के कोने- कोने की झलक, अंदर से बेहद खूबसूरत दिखता है एक्ट्रेस का घर

Published: Oct 08, 2022 03:10:26 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम खूबसूरत एक्ट्रेसेस में आता है। ये अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। क्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर बेबो ने फैंस के साथ एक खास वीडियो शेयर की है।

kareena kapoor showed fans a glimpse of every corner of her house video went viral

kareena kapoor showed fans a glimpse of every corner of her house video went viral

अपने फैशन स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। ये अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी भी एक्टिव है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और फोटोज शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। क बार फिर बेबो ने फैंस के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें वह फैंस को अपने घर का नया कोना दिखाती नजर आ रही हैं।
इस वीडियो में एक्ट्रेस कॉर्नर में जमीन पर बैठी हुई हैं। उनके पीछे लाइब्रेरी नजर आ रही है। इसमें एक फोटो फ्रेम नजर आ रहा है, जिसमें पूर्व राष्ट्रपति एपीज अब्दुल कलाम सैफ अली खान को राष्ट्रीय पुरस्कार दे रहे हैं।

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ऑलिव कलर के काउच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान खान को मारने के लिए नाबालिग को दिया गया था जिम्मा

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1578678146416930818?ref_src=twsrc%5Etfw
काउच के एक तरफ टी टेबल और दूसरी तरफ लकड़ी का कैबिनेट है, जिसके ऊपर कैंडल होल्डर रखा है। पास में गिटार भी देखा जा सकता है। करीना के पीछे की दीवार में एक बड़ी लैंडस्केप पेंटिंग और उसके बगल में कई छोटी पेंटिंग मौजूद हैं। कमरे में और भी आर्टवर्क देखा जा सकता है।
https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पर्सनल लाइफ और अपने घर की झलकियां शेयर करती रहती हैं। उन्होंने पिछले महीने अपने घर की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। करीना मुंबई के बांद्रा में लग्जरी अपार्टमेंट में रहती हैं।

करीना हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं। फिल्म में वह आमिर खान के अपोजिट थीं। करीना जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो