सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान को नहीं दिया ऑफर, नए चेहरे को मिलेगा मौका

By: पवन राणा
| Published: 21 Jul 2021, 09:54 PM IST
सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान को नहीं दिया ऑफर, नए चेहरे को मिलेगा मौका

पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कथित रूप से एक मूवी में सीता का रोल निभाने के लिए फीस बढ़ाने के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अब इस मूवी से जुड़े लेखक विजेंद्र प्रसाद का कहना है कि करीना को ये रोल ऑफर नहीं किया गया है। एक सूत्र का कहना है कि सीता का रोल किसी नामी एक्ट्रेस की जगह, नए चेहरे को दिया जाएगा।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान पिछले दिनों से अपनी फीस को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, कथित रूप से करीना को एक पौराणिक फिल्म मेंं सीता का किरदार का प्रस्ताव मिला था। इसके लिए करीना ने अपनी फीस बढ़ाते हुए 12 करोड़ रुपए की डिमांड कर दी। सीता के रोल के लिए एक्ट्रेस का फीस बढ़ाना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल किया गया। एक्ट्रेस तापसी पन्नू और प्रियामणि ने उनका सपोर्ट भी किया। अब फिल्म से जुड़े लेखक विजेंद्र प्रसाद ने साफ किया है कि इस रोल के लिए किसी को कास्ट नहीं किया गया है।

करीना को नहीं दिया सीता के रोल का प्रस्ताव
वेटरन राइटर विजेंद्र प्रसाद ने करीना के सीता का रोल करने के लिए फीस बढ़ाने के मामले पर कहा है कि अभी किसी एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया गया है। बॉलीवुड हंगामा के सवाल पर विजेंद्र ने कहा कि,'हमने अब तक ये तय नहीं किया है कि सीता मां का किरदार कौन प्ले करेगा। हम जल्द ही नाम की घोषणा करेंगे।' जब उनसे पूछा गया कि क्या करीना को ये रोल करने का प्रस्ताव दिया गया, तो इस पर लेखक ने साफ इंकार किया।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर अपनी किताब लॉन्च करके फंसी मुसीबत में, जल्द हो सकती है कानूनी कार्रवाई

नामी एक्ट्रेस नहीं, नए चेहरे को देंगे ऑफर
इसी रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म के निर्माता सीता के रोल के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। उनका मानना है कि कोई भी पॉपुलर एक्ट्रेस दर्शकों को स्वीकार नहीं होगी। एक सूत्र ने कहा,'जब दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की 'रामायण' में सीता का किरदार निभाया, तब उनको कोई नहीं जानता था। लोगों ने अपनी इच्छा से उनको सीता के रूप में स्वीकार कर लिया। अगर आज दीपिका पादुकोण सीता का रोल अदा करे, तो लोग दीपिका को देखेंगे, सीता को नहीं।'

करीना की हो रही ट्रोलिंग
कथित रूप से करीना के सीता के रोल के लिए फीस बढ़ाने के चलते करीना कपूर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग करीना की इसलिए आलोचना कर रहे हैं कि उन्होंने एक पौराणिक किरदार के लिए फीस बढ़ाने में जरा भी नहीं सोचा। हालांकि अब सच्चाई सामने आने के बाद एक्ट्रेस को राहत मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान का फीस बढ़ाने का मामला! 'द फैमिली मैन' फेम प्रियामणि ने किया एक्ट्रेस का सपोर्ट

ऋतिक बनेंगे रावण!
रिपोर्ट्स के अनुसार, रामायण पर आधारित इस मूवी मेंं साउथ स्टार महेश बाबू, राम का रोल अदा करते नजर आएंगे। वहीं, ऋतिक रोशन इस मूवी में रावण बने दिखाई देंगे। इस मूवी को 3डी में शूट किया जाएगा। हिन्दी के अलावा यह मूवी तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी। इसके निर्माताओं में मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा के नाम शामिल हैं।

Deepika Padukone