करीना कपूर खान का फीस बढ़ाने का मामला! 'द फैमिली मैन' फेम प्रियामणि ने किया एक्ट्रेस का सपोर्ट

By: पवन राणा
| Published: 19 Jul 2021, 03:20 PM IST
करीना कपूर खान का फीस बढ़ाने का मामला! 'द फैमिली मैन' फेम प्रियामणि ने किया एक्ट्रेस का सपोर्ट
,

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कथित रूप से फीस बढ़ाने के मामले पर तापसी के बाद एक्ट्रेस प्रियामणि का सपोर्ट मिला है। 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में नजर आईं प्रियामणि का कहना है कि करीना का फीस बढ़ाना उनका हक है, इसमें कुछ गलत नहीं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को पिछले दिनों फीस को लेकर ट्रोल किया गया था। कथित रूप से एक्ट्रेस ने एक फिल्म में सीता के किरदार के लिए ज्यादा फीस की डिमांड की थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस को यह कहते हुए ट्रोल किया था कि ऐसे पौराणिक किरदार को निभाने के लिए करीना का फीस बढ़ाना उचित नहीं है। अब तापसी पन्नू के बाद वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' की एक्ट्रेस प्रियामणि ने करीना के फीस मामले पर उनका सपोर्ट किया है। इस वेब सीरीज में प्रियामणि ने मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार अदा किया है।

'करीना का फीस बढ़ाना उनका हक'
करीना कपूर खान के सीता के किरदार के लिए फीस बढ़ाने को लेकर प्रियामणि ने बॉलीवुड बबल से इंटरव्यू में कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है। प्रियामणि ने कहा,'अगर एक महिला वह चीज मांगती है जिसके लिए वह डिजर्व करती है, तो ऐसा इसलिए है कि वह इसकी हकदार है। ये करीना के मार्केट से जुड़ी बात है और जो वह मांग रही हैं, वह उस योग्य हैं।' एक्ट्रेस का कहना है कि अगर आपको लगता है कि आप उस लायक हो, तो आपके विशेष राशि मांगने में कुछ गलत नहीं है। महिलाएं उस एक बिंदू पर पहुंच चुकी हैं, जहां जो वे चाहती हैं, कह सकती हैं। कोई केवल इसलिए कमेंट नहीं कर सकता है कि उसे लगता है कि ये गलत है। इसका ये भी मतलब नहीं कि वह उस योग्य नहीं है।

यह भी पढ़ें : करीना ने अजय देवगन को किस लेने से कर दिया था इंकार, वजह जान हो जाएंगे हैरान !

taapsee.png

यह भी पढ़ें : जब करीना कपूर ने कहा था- मन करता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं

पुरुष कलाकार मुफ्त में नहीं करते काम
इससे पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी करीना को इस मामले में सपोर्ट किया था। तापसी का कहना था कि अगर ऐसा ही कोई पुरुष कलाकार करता, तो कहा जाता कि इसकी मार्केट वैल्यू बढ़ गई है। क्योंकि अब एक महिला ऐसी मांग कर रही है, तो लोगों को लगता है कि वह बहुत ज्यादा महत्वाकांक्षी है। एक्ट्रेस ने कहा कि करीना देश में सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार्स में से एक हैं और अगर वह कुछ निश्चित सैलरी की मांग करती हैं, तो यह उनका जॉब है। तापसी ने यह भी कहा कि क्या जो पुरुष कलाकार पौराणिक किरदार निभाते हैं, वे भी मुफ्त में काम नहीं करते।

Kareena Kapoor