पहले बच्चे के रूप में बेटी चाहती थीं Kareena Kapoor, इंटरव्यू में कही थी दिल की बात

By: पवन राणा
| Published: 12 Nov 2020, 02:57 PM IST
पहले बच्चे के रूप में बेटी चाहती थीं Kareena Kapoor, इंटरव्यू में कही थी दिल की बात
तैमूर के जन्म से पहले बेटी चाहती थीं Kareena Kapoor, इंटरव्यू में कही थी दिल की बात

एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने कहा था कि वह जहां भी जाती हैं तो उनसे पूछा जाता है कि बेटा होने वाला है या बेटी? इस पर करीना ने कहा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि होने वाला बच्चा क्या होगा। वह स्वयं लड़की हैं और चाहती हैं कि लड़की ही पैदा हो।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) इन दिनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर प्रेग्नेंट हैं। इस दौरान वह अपना खूब ख्याल रख रही हैं। इस बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में करीना कहती नजर आ रही हैं कि वह चाहती हैं कि उनके बेटी पैदा हो।

यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण खूब ली दवाईयां, तमन्ना का शरीर हो गया था भारी, हर पल लगता था मरने का डर

'लड़की हूं और लड़की चाहती हूं'
यह बात तब की है जब वह पहली बार प्रेग्नेंट हुईं थीं। 2016 में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जहां भी जाती हैं तो उनसे पूछा जाता है कि बेटा होने वाला है या बेटी? इस पर करीना ने कहा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि होने वाला बच्चा क्या होगा। वह स्वयं लड़की हैं और चाहती हैं कि लड़की ही पैदा हो। हालांकि उनकी पहली डिलवरी में लड़का पैदा हुआ। इसका नाम तैमूर रखा गया। इसके नाम को लेकर काफी विवाद सामने आया।

यह भी पढ़ें : Neha-Rohan Love Story: नेहा को पहली बार में ही पसंद आया रोहन का यह अंदाज

'जन्म देने का अधिकार महिला को'
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि एक लड़की होते हुए भी उन्होंने अपने परिवार के लिए वो किया है जो एक लड़का भी नहीं कर पाता। साथ ही यह भी जोर देकर कहा था कि जो लोग लड़कियों को बराबरी का दर्जा नहीं देते उन्हें मालूम होना चाहिए कि महिला को जीवन देने का अधिकार होता है। यह सचमुच में एक आनंद की तरह है।

'तैमूर बड़ा भाई बनने को तैयार'
हाल ही दिए गए एक साक्षात्कार में करीना ने कहा कि तैमूर बड़ा भाई बनने को तैयार है। पहली प्रेग्नेंसी के दौरान वह काम पर भी जाती थीं और पूरी तरह सक्रिय थीं। हालांकि इस बार कोरोना महामारी के चलते वह पहली प्रेग्नेंसी की तरह ज्यादा बाहर नहीं जा सकती हैं। बता दें कि इसी साल अगस्त में करीना और सैफ अली ने दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अपने बयान में इस कपल ने कहा था कि हम हमारे परिवार में एक और सदस्य आने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने फैंस को उनकी दुआओं और प्यार के लिए धन्यवाद भी दिया।