scriptKarishma Kapoor Birthday: करियर की शुरुआत में करिश्मा कपूर के लुक्स का उड़ा था काफी मजाक | Karishma Kapoor Birthday: Karishma got badly trolled for her looks | Patrika News

Karishma Kapoor Birthday: करियर की शुरुआत में करिश्मा कपूर के लुक्स का उड़ा था काफी मजाक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2020 12:18:37 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भले ही बॉलीवुड के सबसे बड़े कपूर खानदान से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन करियर की शुरुआत में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

karishma_kapoor_birthday.jpg

Karishma Kapoor Birthday

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Birthday) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। करिश्मा 90 के दशक की उन एक्ट्रेसेस़ में शामिल हैं, जिन्होंने लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया। अपनी मासूमियत और खूबसूरती से करिश्मा ने लोगों का दिल जीता। करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भले ही बॉलीवुड के सबसे बड़े कपूर खानदान से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन करियर की शुरुआत में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। इतना ही नहीं उनके लुक का भी काफी मजाक (Karishma Trolled For Looks) बनाया गया था। इसका खुलासा खुद करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था।
करिश्मा कपूर की पहली फिल्म थी ‘प्रेम कैदी’। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के हीरो हरीश कुमार (Harish Kumar) थे। लेकिन इस फिल्म की रिलीज के बाद करिश्मा के लुक (Karishma Kapoor Looks) का काफी मजाक बनाया गया। एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया था कि उन्होंने कई रिजेक्शन भी झेले हैं, जिसकी वजह से कई रातें उनकी रोते हुई बीती थीं। लेकिन साल 1996 में आई फिल्म ”राजा हिंदुस्तानी” (Raja Hindustani) ने करिश्मा की किस्मत को चकमा दिया।
”राजा हिंदुस्तानी” में करिश्मा का मेकओवर (Karishma Kapoor Makeover) किया गया। फिल्म में करिश्मा के लुक ने तो कहर ढाया ही साथ ही उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ की गई। इतना ही नहीं फिल्म का किसिंग सीन उस वक्त सुर्खियों में था। इस फिल्म के लिए करिश्मा कपूर को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। इस फिल्म के बाद करिश्मा के पास कई बड़ी फिल्में आईं। जिसमें ”जुड़वा”, ”हीरो नंबर 1” और ”दिल तो पागल है” शामिल हैं।
बता दें कि करिश्मा कपूर अपनी फिल्मों के अलावा शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं। एक्ट्रेस की शादी 2003 में बिजनेसमेन संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के साथ हुई थी। दोनों की शादी 13 सालों तक चली लेकिन फिर 2016 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक हो गया। संजय कपूर से शादी से पहले करिश्मा अमिताभ बच्चन की बहू बनने वाली थीं। उनकी सगाई अभिषेक बच्चन के साथ हुई भी थी, लेकिन किसी वजह दोनों की सगाई टूट गई।
View this post on Instagram

Eyebrow game strong 😽 me at 18 ! #flashbackfriday

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो