Karthik Aryan :- सत्यनारायण की कथा में नजर आएंगे अभिनेता कार्तिक आर्यन

By: Subodh Tripathi
| Published: 23 Jun 2021, 03:59 PM IST
Karthik Aryan :- सत्यनारायण की कथा में नजर आएंगे अभिनेता कार्तिक आर्यन
Karthik Aryan

Karthik Aryan :- बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म सत्यनारायण की कथा में नजर आएंगे। यह फ़िल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी है।

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यनारायण की कथा एक म्यूजिकल लव स्टोरी के रूप में दर्शकों के सामने आएगी। इस फिल्म में अभिनेता kartik Aryan मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फ़िल्म का टाइटल सुनकर ही फैन्स में उत्साह नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें - बचपन से अभिनय के शौकीन रहे राज बब्बर, स्मिता पाटिल के साथ था ऐसा रिलेशन।

कार्तिक ने जाहिर की खुशी-

इस फिल्म की घोषणा होने के साथ ही कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं पिछले कुछ समय से साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना चाहता था। इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कर सकता था। मुझे बेहद खुशी है मैं साजिद सर शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं।सत्यनारायण की कथा एक म्यूजिकल लव स्टोरी है। जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावर हाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली फिल्म है। जिनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजन बनाने की भावना है।

यह भी पढ़ें - कंगना रनौत ने देश का नाम बदलने की कही बात, बोली इंडिया गुलामी का प्रतीक।

कार्तिक बोले मैं एक मात्र...

कार्तिक ने कहा, ईमानदारी से मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस कर रहा हूं। क्योंकि मैं इस टीम ने बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं

यह भी पढ़ें - स्मिता पाटिल की मौत के बाद राज बब्बर ने रेखा से बढ़ाई नज़दीकियां, मिली धमकी

फ़िल्म दूरदर्शी परियोजना-

फिल्म को लेकर साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि सत्यनारायण की कथा मेरे लिए एक दूरदर्शी परियोजना रही है। कार्तिक के साथ काम करने का यह हमारा पहला अवसर होगा। वह पूरी तरह से इस प्रोजेक्ट में नई ऊर्जा लेकर आए हैं। यह ऐसी स्क्रिप्ट है, जो इस रीयूनियन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। हम दर्शकों के लिए इस परम प्रेम कहानी को लाने के लिए उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल से शादी करना चाहती है ताप्सी पन्नू।

सत्यनारायण की कथा एक महाकाव्य-

यह फिल्म एक महाकाव्य प्रेम कहानी बताई जा रही है। फिल्म प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो के बाद कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका में पेश करेगी।जानकारी के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन के साथ तैयार हो रही फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद से ही कार्तिक आर्यन के पास कोई अच्छी फिल्म नहीं नजर आ रही थी। जानकारी यह भी आई थी कि अभिनेता को कई प्रोजेक्ट से भी बाहर किया गया। हालांकि अब फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक का हाथ पकड़ लिया है। साजिद ने नम: पिक्चर्स के सहयोग से इस फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर समीर करेंगे।