scriptकोरोना वायरस को हराने की जंग में कार्तिक आर्यन ने दिए 1 करोड़ तो शिल्पा ने मदद के लिए दिए 21 लाख | kartik aaryan donate 1 crore shilpa 21 lakh pm care fund in coronaviru | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना वायरस को हराने की जंग में कार्तिक आर्यन ने दिए 1 करोड़ तो शिल्पा ने मदद के लिए दिए 21 लाख

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पीएम केयर्स फंड में दिए इतने करोड़
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने दिए 21 लाख
कॉमेडियन मनीष पॉल (Manish Paul) ने 20 लाख से की मदद

नई दिल्लीMar 30, 2020 / 01:58 pm

Neha Gupta

photo_2020-03-30_13-38-32.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ने के लिए पूरा विश्व अपनी हर मुमकिन प्रयास कर रहा है। भारत में भी लॉकडाउन के चलते गरीब लोगों को सबसे ज्यादा मुश्किलों का सामना कर पड़ रहा है। जिसको लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ मदद के लिए आगे आ चुके हैं। इसमें अब कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी जैसे सितारों के नाम भी शामिल हो गए हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ की धनराशि सहयोग के तौर पर दी है।

https://twitter.com/TheAaryanKartik/status/1244498818600558595?ref_src=twsrc%5Etfw

कार्तिक आर्यन ने ट्वीट करते हुए लिखा- इस वक्त जरूरत है कि हम सभी एक साथ खड़े हो, आज मैं जो कुछ भी हूं, मैंने जो भी पैसा कमाया है वो सिर्फ भारत के लोगों की वजह है और हमारे लिए मैं 1 करोड़ रुपए पीएम राहत कोष में योगदान कर रहा हूं। मैं सभी अपने दोस्तों से आग्रह करता हूं कि आप भी जितना हो सके मदद करें।

वहीं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी 21 लाख के सहयोग की जानकारी अपने ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा- मानवता के लिए, देश के लिए और हमारे देशवासियों के लिए जरूरत है मदद करने की, चलिए अपना योगदान करें। मैं और राज कुंद्रा 21 लाख दान करते हैं, समुद्र में हर एक बूंद बहुत कीमती है।

https://twitter.com/TheRajKundra?ref_src=twsrc%5Etfw

कॉमेडियन मनीष पॉल ने भी पीएम केयर फंड में 20 रुपए का सहयोग किया है। मनीष ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरी ओर से 20 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए। यह समय है जब सबके साथ हों।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / कोरोना वायरस को हराने की जंग में कार्तिक आर्यन ने दिए 1 करोड़ तो शिल्पा ने मदद के लिए दिए 21 लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो