script

‘Luka Chuppi’ प्रीव्यू : रिलीज से पहले यहां पढ़े कैसी है कार्तिक और कृति की यह फिल्म

locationमुंबईPublished: Feb 28, 2019 08:07:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘लुका छुपी’ कहानी है गुड्डू (कार्तिक आर्यन) और रश्मि (कृति सेनन) के इर्द-गिर्द घुमती है। गुड्डू एक छोटे से शहर का …
 

Kartik Aaryan movie Luka Chuppi

Kartik Aaryan movie Luka Chuppi

कलाकार : कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, अपार शक्ति खुराना
निर्देशक : लक्ष्मण उतेकर
निर्माता : दिनेश विजन


कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘लुका छुपी’ कल यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। ये फिल्म यूथ और लिव-इन रिलेशनशिप को ध्यान में रख कर बनाई गई है। इससे पहले भी बाॅलीवुड में लिव-इन रिलेशन पर कई फिल्में बनाई चुकी हैं। इस मूवी कार्तिक और कृति की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह कार्तिक आर्यन शादी का ख्वाब लेकर कृति के पास पहुंचते हैं और उन्हें तब धक्का लगता है जब वह लिव इन में रहने का ऑफर देती हैं।

Kartik Aaryan movie <a  href=
Luka Chuppi preview in hindi” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/19/luka_chuppi_4206676-m.png”>

कहानी : ‘लुका छुपी’ कहानी है गुड्डू (कार्तिक आर्यन) और रश्मि (कृति सेनन) के इर्द—गिर्द घुमती है। गुड्डू एक छोटे से शहर का रहने वाला है और वह टीवी रिपोर्टर है। उसका दिल रश्मि पर आ जाता है। गुड्डू सीधे-सीधे प्रपोज कर देता है। इस फिल्म में रश्मि तेज दिमाग वाली लड़की है। वह गुड्डू के साथ शादी का प्रस्ताव ठुकरा देती है, लेकिन लिव इन रिलेश‍नशिप का ऑफर देती है जो गुड्डू तुरंत मान जाता है।

समाज के डर से वे पति-पत्नी बन कर लिव इन में रहने लगते हैं। मुसीबत तब बढ़ती है जब उनके परिवार के लोग आकर उनके साथ रहने लगते हैं जो बेहद रूढ़िवादी हैं। जो समझते हैं कि दोनों ने चुपचाप शादी कर ली है। इससे हास्यास्पद परिस्थितियां बन जाती है। ऐसे में इस फिल्म में कॉमेडी भी भरपूर देखने को मिलेगी।

Kartik Aaryan movie Luka Chuppi preview in hindi

लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म का बजट 25 करोड़ है जो देशभर के तीन हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर पहले पहले दिन करीब 6 से 8 करोड़ रुपए कर सकती है। आपको बता दें कि बीते हफ्ते से मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी हुई है। अब देखना यह होगा कि अब इन फिल्मों की कमाई पर कितना असर पड़ेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो