scriptकार्तिक आर्यन के नाम बड़ी उपलब्धी, इंस्टाग्राम फिल्टर पाने वाले पहले एक्टर | Kartik Aaryan the first Indian actor to get his own Instagram filer | Patrika News
बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन के नाम बड़ी उपलब्धी, इंस्टाग्राम फिल्टर पाने वाले पहले एक्टर

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्टर के लिए वेबसाइट ने अभिनेता से संपर्क किया था। कार्तिक चाहते थे कि यह बिल्कुल अलग हो। इसलिए टीम ने …..

Dec 04, 2019 / 03:04 pm

Shaitan Prajapat

Kartik aaryan

Kartik aaryan

एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही हैं। इस मूवी में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए कार्तिक के रोल चिंटू त्यागी के लिए इंस्टाग्राम पर यूनीक फिल्टर जारी हुआ है। जिसमें हार्टशेप गॉगल्स पर चिंटू त्यागी लिखा हुआ है। इसमें चिंटू की मूंछें भी दिख रही है। इसके साथ ही कार्तिक इंस्टाग्राम फिल्टर पाने वाले पहले भारतीय एक्टर बन गए है।
kartik aaryan
एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्टर के लिए वेबसाइट ने अभिनेता से संपर्क किया था। कार्तिक चाहते थे कि यह बिल्कुल अलग हो। इसलिए टीम ने एक महीने से अधिक समय तक इस पर काम किया। अभिनेता ने इस फिल्टर के साथ एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था, जो फैंस केा बहुत पसंद आया।
kartik aaryan
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास इस समय कई फिल्में हैं। वह अम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में सारा अली खान के साथ, करण जौहर की जाह्नवी कपूर स्टारर ‘दोस्ताना 2’ और अनीस बज्मी की मूवी ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।
kartik aaryan

Home / Entertainment / Bollywood / कार्तिक आर्यन के नाम बड़ी उपलब्धी, इंस्टाग्राम फिल्टर पाने वाले पहले एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो