Kartik Aryan ने 'लव आज कल' फिल्म के फ्लॉप होने पर दिया रिएक्शन

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 Dec 2020, 02:19 PM IST
Kartik Aryan ने 'लव आज कल' फिल्म के फ्लॉप होने पर दिया रिएक्शन

  • इस साल की शुरुआत में ही कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में अब कार्तिक ने पहली बार इसपर रिएक्शन दिया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक का आर्यन 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म के बाद ग्राफ अचानक ऊपर चला गया। इस फिल्म के बाद दर्शकों की उनसे उम्मीदें कहीं ज्यादा बढ़ गई थी। इस साल की शुरुआत में उनकी फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गानों को काफी पसंद किया गया। लेकिन फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी। ऐसे में अब पहली बार कार्तिक ने फिल्म के फ्लॉप हो जाने पर अपना रिएक्शन दिया है।

रेमो डिसूजा से अस्पताल में मिलने पहुंचे पुनीत पाठक, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

फिल्म ने काफी कुछ दिया

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि फिल्म की खराब परफॉर्मेंस को उन्होंने कैसे हैंडल किया? इसपर कार्तिक ने जवाब दिया, ''मुझे नही लगता है कि मुझे किसी चीज को हैंडल करना पड़ा। जब मुझे 'लव आज कल' ऑफर हुई थी तो मैं इम्तियाज की लव स्टोरी फिल्म पर काम करने की प्रक्रिया को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड था।'' उन्होंने आगे कहा, मैंने सेट पर कई चीजों सीखीं। उस वक्त एनर्जी अलग लेवल की ही थी। एक एक्टर होने के नाते इस फिल्म ने मुझे इतना कुछ दिया कि मैं फिल्म के रिजल्ट को लेकर निराश नहीं हुआ।

परेशान नहीं होता

कार्तिक कहते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस करना अच्छा है लेकिन अगर फिल्म औसत से कम भी करती है तो मैं इसे लेकर परेशान नहीं होता है। कम से कम अभी तो नहीं। कार्तिक ने कहा कि फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को पसंद किया खासकर इम्तियाज अली। उनके लिए वह काफी है।

Harshvardhan Rane Birthday Special: किम शर्मा को डेट कर रहे थे हर्षवर्धन, इस कारण हुआ ब्रेकअप

सारा खान थीं अपोजिट

बता दें कि फिल्म लव आज कल को इम्तियाज अली ने डायरेक्टर किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं। यह फिल्म 'लव आज कल' की रीमेक थी। जिसमें दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान लीड रोल में थे।

Sara Ali Khan