script‘टिप टिप बरसा पानी’ में कैटरीना ने अपनी अदाओं से लगाई आग, फैंस बोले- रवीना के ओरिजिनल से भी बेस्ट… | Katrina Kaif and Akshay tip tip barsa paani song out from Sooryavanshi | Patrika News

‘टिप टिप बरसा पानी’ में कैटरीना ने अपनी अदाओं से लगाई आग, फैंस बोले- रवीना के ओरिजिनल से भी बेस्ट…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2021 11:03:18 am

Submitted by:

Archana Pandey

फिल्म सूर्यवंशी का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ यू-ट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। गाने में कैटरीना ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर पानी में आग लगा दी है। जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए हैं।

Katrina Kaif and Akshay tip tip barsa paani song out from sooryavanshi

Katrina Kaif and Akshay

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार (Katrina Kaif and Akshay Kumar) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बीते 5 नवंबर को रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म ने पहले ही दिन 26 करोड़ की बंपर ओपनिंग की है। वहीं, अब फिल्म का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Paani) यू-ट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जिसके कुछ देर बाद गाने पर लाखों की संख्या में व्यूज आ गए हैं।
गाने में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कैटरीना ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर पानी में आग लगा दी है। जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए हैं।
https://youtu.be/l9u8Zb4fY1c
ऑल टाइम सुपरहिट इस गाने को ओरिजिनल में रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया जा चुका है। ऐसे में इस गाने की ओरिजिनालिटी को बरकरार रखना अपने आप में एक चैलेंज था और कैटरीना ने इस चैलेंज को पूरी तरह से पूरा किया। इस गाने पर लोग जिस तरह से रिस्पांस दे रहे हैं उसे देख यही कहा जा सकता है कि कैटरीना ने अपनी अदाओं से यकीनन रवीना टंडन को कड़ी टक्कर दी है। पानी में भीगती हुई कैट बहुत हॉट नजर आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

लखनऊ की गलियां, किताबी किरदार,…और ऐसे रेखा ही बन गईं ‘उमराव जान’

इस गाने को देखकर एक यूजर का कहना है कि रवीना बेस्ट हैं लेकिन कैटरीना ने पूरा इंसाफ किया है’। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘पहला रीमिक्स जो पसंद आया’। वहीं, कुछ यूजर्स इस गाने को ओरिजिनल से भी बेस्ट बताया है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को देशभर में 4000 से भी ज्यादा स्क्रीन पर और दुनियाभर में यह फिल्म 5200 स्क्रीन पर रिलीज की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो