अनुष्का शर्मा के करीबी का हुआ निधन, गम में लिखा इमोशनल लेटर, कैट भी हुई भावुक

Shaitan Prajapat
| Updated: 07 Dec 2019, 11:40:57 AM (IST)
अनुष्का शर्मा के करीबी का हुआ निधन, गम में लिखा इमोशनल लेटर, कैट भी हुई भावुक
Anushka sharma

कैटरीना ने लिखा- 'इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है। इस तरह के एक अविश्वसनीय प्रतिभा...

मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वांगल उर्फ सुब्बू के निधन पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने दुख जताया है। एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया पर सुभाष के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और पोस्ट लिखकर बताया कि वे अपने उनके कितनी करीब थी। अनुष्का ने लिखा, 'वह दयालु थे, वह विनम्र थे, वह कोमल थे और बहुत प्रतिभाशाली थे। सुब्बू हमेशा देश के सबसे पसंदीदा और सम्मानित मेकअप कलाकारों में से एक रहेंगे। उन्होंने हर बार मेरे चेहरे को छुआ और मुझे हर बार खूबसूरत बनाया। उन्हें उन सभी खूबसूरत कामों के लिए याद किया जाएगा जो वो पीछे छोड़कर चले गए हैं। एक शानदार बेटा, भाई और खूबसूरत आत्म आज हमें छोड़कर चली गई। भगवान आपकी आत्म को शांति दे सुब्बू'।

Anushka sharma

वहीं कैटरीना ने सुब्बू के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है। इस तरह के एक अविश्वसनीय प्रतिभा, पहले मेकअप कलाकार जिनके साथ मैंने कभी काम किया, मुझे इतनी सारी चीजें सिखाई, मेरी तरफ से इतने सारे शूट, दिन, सप्ताह महीने। यह वास्तविक नहीं लगता है, एक शांत आत्मा, आप कभी उन्हें किसी और के बारे में बात करते नहीं सुनेंगे। वह आपके चेहरे को ट्रांसफॉर्म कर देते थे और सुंदरता बाहर ले आते थे जो कभी आपने देखी नहीं होगी। विश्वास नहीं हो रहा अब हम कभी डिसकशन नहीं कर पाएंगे। सुब्बू तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। तुम बहुत याद आओगे।'

इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सुब्बू के निधन पर शोक जताया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का पिछले कुछ वक्त से फिल्म दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। साल 2018 में वो शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ और वरुण धवन के साथ ‘सूई धागा’ में नजर आई थी। 2018 की इन दोनों फिल्म के बाद अनुष्का ने किसी फिल्म में नजर नहीं आईं।

katrina kaif