scriptडिनर पर साथ पहुंचे कटरीना कैफ और विक्की कौशल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रहीं वायरल | katrina kaif and vicky kaushal photos viral at aarti shetty dinner par | Patrika News

डिनर पर साथ पहुंचे कटरीना कैफ और विक्की कौशल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रहीं वायरल

Published: Mar 14, 2020 05:10:53 pm

Submitted by:

Neha Gupta

डिनर पर फिर साथ दिखे कटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal)
आरती शेट्टी की पार्टी में पहुंचे थे लव-बर्ड्स
होली पर कटरीना-विक्की का वीडियो हुआ था वायरल (Video Viral)

katr.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। हाल ही में दोनों अंबानी परिवार की होली पार्टी में दिखाई दिए थे जहां विक्की का कटरीना को रंग लगाते हुए एक वीडियो भी वायरल (Video Viral) हुआ था। अब एक बार फिर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं। कटरीना की बहुत अच्छी दोस्त प्रोड्यूसर आरती शेट्टी की डिनर पार्टी (Aarti Shetty Dinner Party) थी जिसमें दोनों स्टार कपल पहुंचे थे। इस दौरान कटरीना व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखाई दीं तो विक्की ब्लैक कलर की टीशर्ट में नज़र आए।

कोरोना वायरस का बढ़ता कहर देख शाहरुख के पास पहुंची काजोल, दिया सेनिटाइज़र.. देखें वायरल तस्वीर

vk-1_555_031420015005.jpg

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी-अपनी गाड़ियों से पार्टी में पहुंचे थे। मीडिया के कैमरे में दोनों ने गाड़ी के अंदर से ही स्माइल दी और फिर चले गए। कटरीना और विक्की बॉलीवुड के लवली कपल बनने से अभी थोड़ा दूर हैं क्योंकि किसी की तरफ से भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अपने रिश्ते को लेकर नहीं आई है। हालांकि दोनों के अफेयर के चर्चे पिछले काफी समय से चल रहे हैं।

vk-5_555_031420015005.jpg

बता दें कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के रिश्ते से सलमान खान (Salman Khan) काफी अपसेट हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सलमान विक्की से काफी नाराज़ हैं क्योंकि उनकी कटरीना से नज़दीकियां भाईजान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही हैं। जिसका असर विक्की की फिल्म तख्त को भी पड़ सकता है। ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही तख्त का सामना सलमान की फिल्म किक 2 से होगा। ऐसा पहली बार होगा जब बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और विक्की कौशल का सामना होगा। फिलहाल तो कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की रिलीज़ और शूटिंग पर बुरा असर पड़ रहा है।

vk-4_555_031420015005.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो