scriptप्रेग्नेंट नहीं है कैटरीना कैफ, वीडियो देखते ही फैंस बोले- तो कब दोगे गुड न्यूज? | Katrina Kaif First public Video Amid Pregnancy Rumour actress return mumbai without vicky kaushal | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंट नहीं है कैटरीना कैफ, वीडियो देखते ही फैंस बोले- तो कब दोगे गुड न्यूज?

Katrina Kaif First public Video Amid Pregnancy Rumour: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है। वह प्रेग्नेंसी की खबरों के अफवाहों के बीच पहली बार दिखाई दी हैं।

मुंबईJun 09, 2024 / 12:26 pm

Priyanka Dagar

Katrina Kaif Video Amid Pregnancy Rumour

Katrina Kaif Video Amid Pregnancy Rumour

Katrina Kaif Video Amid Pregnancy Rumour: एक्टर विक्की कौशल की पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं। कैटरीना कैफ लंदन से छुट्टियां मनाकर भारत लौट आई हैं। ऐसे में खबरें थी कि वह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जैसी ही लंदन में बेबी प्लान कर रहे हैं और कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में अब कैटरीना कैफ इंडिया आ गई हैं और उनका वीडियो भी एयरपोर्ट से सामने आया है। जिसे देख फैंस गुड न्यूज के लिए पूछ रहे हैं।

कैटरीना कैफ का प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच वीजियो वायरल (Katrina Kaif Video Amid Pregnancy Rumour)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से फैंस अक्सर प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल जवाब करते हैं। ऐसे में कभी कपल ने कोई हिंट या जवाब नहीं दिया। अब जो कैटरीना कैफ का मुंबई लौटने का वीडियो सामने आया है उसे देखकर फैंस की गलतफहमी दूर हो गई है। कैटरीना प्रेग्नेंट नहीं हैं, पर फिर भी फैंस को उनके मां बनने का इंतजार है। वह चाहते हैं कि जल्द कैटरीना कैफ गुड न्यूज दें।
यह भी पढ़ें

कंगना रनौत के ‘थप्पड़कांड’ पर ऋतिक रोशन का आया रिएक्शन, एक्टर के पोस्ट से इंटरनेट पर मचा बवाल

कैटरीना कैफ का लंदन से लौटने का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने खुले बाल, ब्लैक आउटफिट, काला ओवरकोट पहना हुआ है। इसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। गॉगल लगाए कैटरीना ने स्माइल के साथ पोज दिए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंट नहीं है कैटरीना कैफ, वीडियो देखते ही फैंस बोले- तो कब दोगे गुड न्यूज?

ट्रेंडिंग वीडियो