Katrina Kaif को मिली अली अब्बास जफर की नई फिल्म, बनेंगी Superhero.. जल्द शुरू होगी शूटिंग!

By: Neha Gupta
| Published: 29 May 2020, 04:30 PM IST
Katrina Kaif को मिली अली अब्बास जफर की नई फिल्म, बनेंगी Superhero.. जल्द शुरू होगी शूटिंग!
Katrina Kaif in Superhero Film

  • अली अब्बास जफर की फिल्म में कटरीना कैफ बनेंगी सुपरहीरो (Katrina Kaif Superhero Film)
  • लॉकडाउन खत्म होने के बाद शुरू करेंगी शूटिंग (Shooting starts after Lockdown)
  • कटरीना की फिल्म होगी फीमेल सेंट्रिक (Female Centric Film)

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आजकल अपनी सिस्टर इसाबेल के साथ क्वारेन्टीम टाइम (Katrina Kaif quarantine time) इंजॉए कर रही हैं। जैसी ही लॉकडाउन खुलेगा कटरीना फिल्ममेकर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar's superhero film) के साथ काम शुरू कर देंगी। कटरीना अपनी नई फिल्म में सुपरहीरो (Katrina superhero film) बनने जा रही हैं। डायरेक्टर अली अब्बास ने ऑफिशियली अनाउंस कर दिया है कि वो लॉकडाउन के बाद कटरीना के साथ सुपरहीरो फिल्म में काम करने वाले हैं।

जफर ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि उन्होंने स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और इसे कटरीना के साथ लॉकडाउन के बाद आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि मेरी अगली फिल्म सुपरहीरो पर बेस्ड है जिसमें कटरीना कैफ (Katrina work with Ali Abbas Zafar) काम करेंगी। हाल ही में मैंने स्क्रिप्ट फाइनल की है और लॉकडाउन के बाद इसपर काम शुरू कर देंगे। मैंने एक और फिल्म का पहला ड्राफ्ट पूरा कर लिया (First draft of another film) और उम्मीद है कि वो स्क्रिप्ट भी जल्द ही तैयार हो जाएगी। हमें बहुत सारी चीज़ों की जरूरत होगी क्योंकि ये एक तरह की एक्शन फिल्म होगी। मैं इंटरनेशनल टीम (International team) के साथ वीडियो कॉल पर लगा हुआ हूं और प्रोडक्शन डिजाइनर से भी काफी बातचीत हुई है। अभी बहुत कुछ होना है। वैल, अब कटरीना को सुपरहीरो के रोल (Katrina Kaif superhero role) में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

View this post on Instagram

Tuesday = 🥘+👩🏽‍💻@🏠

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि आजकल अली अब्बास जफर अपनी फैमिली के साथ देहरादून में हैं। जबकि कटरीना अपने घर के काम सभी के साथ पहली ही शेयर कर चुकी हैं। वहीं उन्होंने रिसेन्टली कई दिहाड़ी मजदूरों (Katrina helps daily wage workers) को खाना और कई सारी चीजें उपलब्ध कराई थीं। इसके अलावा वो अपने ब्रैंड के ब्यूटी (Kay Beauty Brand) के जरिए भी कई लोगों की मदद कर रही हैं। वहीं इसके साथ वो अपने फैंस को कई ब्यूटी टिप्स (Katrina beauty tips) भी दे रही हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने बताया कि कॉन्टोर स्टिक को तीन तरह से कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

इससे पहले कटरीना घर के काम करते हुए अपनी कई वीडियोज़ (Katrina Kaif videos) शेयर कर चुकी हैं। कभी खाना बनाते हुए तो कभी बरतन धुलते हुए। यहां तक कि कटरीना ने ये भी बताया था कि झाड़ू कितने प्रकार के होते हैं और कौन किस तरह काम करता है ये भी उन्हें पता चल गया है।

Show More