इंतजार खत्म : KGF 2 में संजय दत्त का नाम 'अधीरा' लुक इस दिन होगा रिलीज

By: Shaitan Prajapat
| Published: 27 Jul 2020, 01:23 PM IST
इंतजार खत्म : KGF 2 में संजय दत्त का नाम 'अधीरा' लुक इस दिन होगा रिलीज
Sanjay dutt

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) को लेकर मेकर्स ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा की है। दर्शकों लंबे से केजीएफ-2 का बेसब्री से इंतजार हैं। इस में बॉलीवुड के 'खलनायक' यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन के किरदार के रुप में नजर आएंगे।

साउथ सुपरस्टार यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) को लेकर मेकर्स ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा की है। दर्शकों लंबे से केजीएफ-2 का बेसब्री से इंतजार हैं। इस में बॉलीवुड के 'खलनायक' यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन के किरदार के रुप में नजर आएंगे। इस फिलम में उनके किरदार का नाम अधीरा है। संजय दत्त के अधीरा वाला लुक देखने के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं, अब यह जल्द ही खत्म होने वाला है। इसी बीच 'केजीएफ 2' के मेकर्स ने घोषणा कर दी है वो संजय दत्त उर्फ अधीरा के लुक (KGF 2 Sanjay Dutt Look) को इस महीने की 29 तारीख को दर्शकों के बीच पेश करेंगे।

Sanjay dutt supports drug free india campaign

29 जुलाई को अधीरा से उठेगा पर्दा
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी देते हुए ट्वीट किया है, 'अनाउंसमेंट...अधीरा से 29 जुलाई सुबह 10 बजे पर्दा उठेगा। केजीएफ चैप्टर 2....स्टार्स यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन.... प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड केजीएफ 2।' साउथ से बॉलीवुड फिल्मों के सभी फैंस अधीरा के लुक से पर्दा उठने का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। बड़े परदे पर यश और संजय दत्त की जबरदस्त टक्कर होने वाली है।

Sanjay dutt supports drug free india campaign

संजय दत्त के बर्थडे पर जारी होगा पोस्टर
अपने विलेन किरदार के लिए फेमस संजय दत्त का 29 जुलाई को जन्म दिन है, ऐसे में उनके जन्मदिन पर ही फिल्म का पोस्टर जारी किया जा रहा है। इस बात की जानकारी संजय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है। संजय दत्त ने पोस्ट करते हुए बताया कि 'केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' में उनका लुक 29 जुलाई को सुबह 10 बजे रिवील होगा। पोस्टर शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, 'क्रूरता का अनावरण।' एक्टर का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Sanjay dutt supports drug free india campaign

120 करोड़ रुपए में बिके सैटेलाइट राइट्स
प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की लगभग शूटिंग खत्म हो गई है। इन दिनों इसके प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। अनलॉक 2 के तहत सरकार की नई गाइडलाइन्स के मुताबिक फिल्म की बची हुई शूटिंग जल्द से जल्द पूरी होने वाली है। खबरों के अनुसार, 'केजीएफ 2' के निर्माताओं ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स एक चैनल को करीबन 120 करोड़ रुपये में बेचे हैं।

'केजीएफ: चैप्टर 2' में यश की मुख्य भूमिका के साथ संजय दत्त खलनायक के रूप में नज़र आएंगे। फिल्म में रवीना टंडन भारत की दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती नजर आ सकती हैं। यश पहले पार्ट के बाद दूसरे पार्ट में भी श्रीनिधि शेट्टी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।