script

कियारा आडवाणी की फेवरेट है ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री में आने की बताई बड़ी वजह

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2019 03:30:11 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने अपनी फिल्म के बारे में कई दिलचस्प खुलासा किए है। कियाना ने बताया कि उनका हमेशा गर्ल क्रश….

Kiara Advani

Kiara Advani

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद अभिनेत्री कियारा आडवाणी के सितारें बुलंदियों पर हैं। इस समय एक्ट्रेस के बार फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई हैं। कियारा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें उनके अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ अहम किदार निभाते नजर आएंगे। कियारा इस मूवी में दिलजीत के पत्नी बनी हैं और अक्षय, करीना के पति की भूमिका में हैं।
Kiara Advani
एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने अपनी फिल्म के बारे में कई दिलचस्प खुलासा किए है। कियाना ने बताया कि उनका करीना कपूर पर हमेशा गर्ल क्रश रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि करीना उन वजहों में से एक हैं जिसके चलते वह एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। चाहे ‘कभी खुशी कभी गम’ में उनका पू का किरदार हो या ‘जब वी मेट’ में गीत का उनका किरदार हो या गाने और उनका डांस, मुझे लगता है कि वह अपनी फेवरेट नहीं बल्कि सबकी फेवरेट है।’
Kiara Advani
आपको बता दें कि फिल्म ‘गुड न्यूज’ से पहले कियारा ‘कबीर सिंह’ में अपना मैजिक दिखा चुकी हैं। फिल्म में उन्होंने एक बहुत सीधी-साधी और शालीन लड़की की भूमिका निभाई थी। जिसे शाहिद कपूर से प्यार हो जाता है। फिल्म में उनकी भूमिका को खूब सराहा गया था। इस बार जब वह करीना के साथ नजर आ रही हैं तो उनके और करीना के काम को लेकर तुलना हो रही है। ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
Kiara Advani
Kiara Advani

ट्रेंडिंग वीडियो