scriptकियारा आडवाणी से फैन ने की 10 मिनट मिलने की गुजारिश, एक्ट्रेस बोलीं- ‘सपने पूरे होते हैं’ | Kiara Advani Responds To Fan Who Requested 10-Minute Meeting | Patrika News

कियारा आडवाणी से फैन ने की 10 मिनट मिलने की गुजारिश, एक्ट्रेस बोलीं- ‘सपने पूरे होते हैं’

Published: Apr 16, 2021 01:55:07 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी वैसे तो अपनी फिल्मों की वजह सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने फैंस के बीच खूब छाईं हुईं हैं। फैंस के लिए कियारा के दिल में प्यार देख सभी एक्ट्रेस से बहुत इम्प्रेस हो रहे हैं। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

Kiara Advani Responds To Fan Who Requested 10-Minute Meeting

Kiara Advani Responds To Fan Who Requested 10-Minute Meeting

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन फिल्मों की वजह से जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए हैं। सुपरहिट फिल्मों के साथ-साथ कियारा अपनी खूबसूरती की वजह से भी जानी जाती हैं। जब-जब कियारा अपनी कोई ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट करती हैं। वह सुर्खियों में आ जाती हैं, लेकिन इन दिनों कियारा एक अलग वजह से चर्चा में बनी हुई है। चलिए आपको बतातें हैं अब पूरा किस्सा।

https://twitter.com/advani_kiara?ref_src=twsrc%5Etfw

कियारा की फैन ने किया ट्वीट

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कियारा की एक चाहने वाले ने उनकी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। जिस पर उसने एक्ट्रेस से पूछा कि यदि इस पूरी दुनिया में उन्हें किसी से 10 मिनट का मिलने का मौका मिला तो वह किससे मिलेंगी? वहीं उनकी फैन ने कैप्शन में लिखा कि ‘वो मेरी आइडल कियारा आडवाणी मैम होंगी। ये मेरे लिए एक हसीन सपने का सच होने जैसा होगा, अगर आप मुझे मुस्कुराते हुए हैलो कहेंगी।

 

कियारा की इस फैन ने दुख जताते हुए कहा कि कियारा कई बार दिल्ली शूट और प्रोमोशन्स के लिए आई, लेकिन वह कभी उनसे मिल नहीं पाई। लेकिन अगली बार कियारा जब भी दिल्ली आएंगी वह पूरी कोशिश करेंगी कि वह उनसे मिले। उम्मीद है उनका ये सपना सच होगा। कियारा मैम से मिलना है।’

 

यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस की बिगड़ रही है मानसिक स्थिति,बचपन की वीडियो शेयर कर बाहर जाने की कही बात

https://twitter.com/advani_kiara?ref_src=twsrc%5Etfw

फैन को कियारा ने यूं दिया जवाब

फैन के प्यार को देख एक्ट्रेस कियारा भी उसे अनदेखा नहीं कर पाईं और उन्होंने तुरंत फैन को जवाब देते हुए लिखा कि “सपने सच होते हैं और पूरे भी, बहुत-बहुत जल्दी।” कियारा ने जवाब देते हुए एक दिल और विश पूरी होने के लिए फिंगर क्रॉस का इमोजी भी बनाया। फैन के लिए कियारा का यह प्यार देख उनके फैंस काफी इम्प्रेस हो रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

लस्ट स्टोरीज’ में वाइब्रेटर के यूज को लेकर Karan Johar ने दी थी Kiara Advani को स्पेशल क्लास! वायरल हुआ था सीन

कियारा की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में एक्टर कार्तिक आर्यन संग दिखाई देंगी। इसी के साथ वह फिल्म ‘जुग-जुग जियो’, ‘भेड़िया’, और ‘मिस्टर लेले’ में भी मुख्य भूमिका निभाती हुईं दिखाई देंगी। कियारा की कुछ फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। वहीं कुछ फिल्में कोविड-19 की वजह से रोक गई हैं। बता दें बड़े पर्दे के साथ-साथ कियारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो