scriptKiara Advani से मिलने के लिए 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़ गया फैन, एक्ट्रेस बोलीं – ‘बेहद खराब थी उसकी हालत’ | Kiara Advani's Fan Climbed The Stairs Of 51 Storey Building To Meet Her | Patrika News

Kiara Advani से मिलने के लिए 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़ गया फैन, एक्ट्रेस बोलीं – ‘बेहद खराब थी उसकी हालत’

Published: Jul 04, 2022 04:39:12 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अपनी नई रिलीज फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच कियारा ने अपने एक ऐसे फैन के बारे में बताया जो उनसे मिलने के लिए उनकी 51 मंजिला बिल्डिंग में सीढ़िया चढ़कर पहुंचा था.

Kiara Advani से मिलने के लिए 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़ गया फैन

Kiara Advani से मिलने के लिए 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़ गया फैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) की सक्सेस को बेहद एंजॉय कर रही है. उनकी ये फिल्म पिछले महीने 24 जून में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और मनीष पॉल (Maniesh Paul) जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. इसी बीच कियारा अडवाणी ने अपने एक ऐसे फैन के बारे में बताया जो उनसे मिलने के लिए 51 मंजिला बिल्डिंग में सीढ़िया चढ़कर पहुंचा था.
कियारा अडवाणी की बेहद जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वो अपनी अदाओं से लेकर अपनी स्माइल तक से फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. ऐसा ही उनका एक दीवाना उनसे मिलने के लिए उनकी 51 मंजिला इमारत में सीढ़ियां चढ़कर उनके घर के दरवाजे पर पहुंच गया था, जिसको ऐसी हालत में देख एक बार को एक्ट्रेस बेहद डर गई थीं. इस घटना के बारे में बात करते हुए कियारा ने बताया कि ‘उनके इस फैन की ये हरकत स्वीट तो थी, लेकिन बेहद डरावनी भी थी’. अपने इंटरव्यू के दौरान कियारा ने बताया ‘मेरे लिए किसी लड़के की सबसे क्रेजी हरकत?’.
यह भी पढ़ें

Saif Ali Khan ही नहीं इन एक्टर्स के साथ भी रहें Kareena Kapoor Khan के इश्क के चर्चें, SMS तक हो गए थे लीक

https://twitter.com/hashtag/JugJuggJeeyo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कियारा ने आगे बताया कि ‘ये असल में एक फैन ने किया था. मैं ये नहीं बताऊंगी कि मैं किस फ्लोर पर रहती हूं, लेकिन मैं असल में बहुत ऊपर की मंजिल पर रहती हूं और उसने मुझसे आकर मिलने के लिए मेरी बिल्डिंग की सारी सीढ़ियां चढ़ डालीं. मुझे याद है, जब वो आया तो वो पसीने में डूबा हुआ था. मैंने घबरा कर उससे पूछा कि ‘क्या हुआ? तुम ठीक हो? तुम्हें बैठना है? तुम्हें पानी चाहिए?’. कियारा ने आगे बताया कि ‘फैन का ये जेस्चर स्वीट तो था लेकिन ‘क्रेजी और डरावना’ भी था’. कियारा आगे बताया कि ‘नहीं मैंने सीढ़ियां चढ़ी हैं’.
https://twitter.com/advani_kiara/status/1489885821524414468?ref_src=twsrc%5Etfw

कियारा ने इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं बस आपको ये बताना चाहता था कि मेरे लिए आप कितनी महत्वपूर्ण हैं’. कियारा ने बताया कि ‘वो सोचने लगीं ‘लेकिन क्यों? तुम लिफ्ट भी तो ले सकते थे वो अपने मन में ये भी सोच रही थीं कि ठीक है, लेकिन अब अगली बार मेरे घर मत आना, ये थोड़ा डरावना भी है’. अपने उस फैन के बारे में बात करते हुए कियारा ने बताया कि ‘ये स्वीट तो था, लेकिन एक प्यारे तरीके से ही क्रेजी भी था. वो एक प्यारा व्यक्ति था, वो एक अच्छा आदमी था’.

बता दें कि कियारा मुंबई के महालक्ष्मी एरिया में रहती हैं, जिस बिल्डिंग में उनका घर है. वहीं अगर काम के बारे में बात करें तो, कियारा की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के बाद अब अगली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) में नजर आएंगी, जिसमें वो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ नजर आएंगी.

ट्रेंडिंग वीडियो