scriptSaif Ali Khan ही नहीं इन एक्टर्स के साथ भी रहें Kareena Kapoor Khan के इश्क के चर्चें, SMS तक हो गए थे लीक | Kareena Kapoor Khan's Relationship With Saif Ali Khan To Hrithik Roshan Fardeen Khan Shahid Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

Saif Ali Khan ही नहीं इन एक्टर्स के साथ भी रहें Kareena Kapoor Khan के इश्क के चर्चें, SMS तक हो गए थे लीक

एक समय पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से लेकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) तक का नाम शामिल है और एक स्टार के साथ तो उनके SMS भी खूब वायरल हुए थे.

Jul 04, 2022 / 04:01 pm

Vandana Saini

Saif Ali Khan ही नहीं इन एक्टर्स के साथ भी रहें Kareena Kapoor Khan के इश्क के चर्चें

Saif Ali Khan ही नहीं इन एक्टर्स के साथ भी रहें Kareena Kapoor Khan के इश्क के चर्चें

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी ये फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है. फिल्म में करीना एक बार फिर से आमिर खान (Aamir Khan) के साथ बिग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जिसके लिए फैंस बेहद बेसब्री के इस साथ उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा करीना कपूर बी-टाउन की सबसे टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने पूरे करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया है.
साथ ही बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. खास बात ये है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी करने से पहले उनके कई बड़े स्टार्स के साथ नाम जुड़ चुका है, जिनके साथ उनके इश्क की खूब चर्चा रही है. करीना के चार्म ने कई स्टार्स को अपना दिवाना बनाया, जिसमें से कुछ स्टार्स तो ऐसे थे, जो उनके लिए अपनी शादीशुदा जिंदगी तक को दाव पर लगाने के लिए तैयर थे. आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बातने जा रहे हैं, जिनके साथ मिसेज पटौदी यानी करीना कपूर के नाम खूब चर्चाओं में रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘वो मुझे पीटते थे’, Sanjay Leela Bhansali के साथ काम करना Ranbir Kapoor को लगता था ‘टॉर्चर’

kareena_kapoor_khan_1.jpg

विक्की निहलानी (Vicky Nihalani)


विक्की निहलानी का नाम सुनकर आप सभी ये सोच रहे होंगे कि ये कोई सा स्टार है. जी हां, ये कोई स्टार नहीं है, बल्कि ये वो है, जिनको स्कूल टाइम में करीना कपूर अपना दिल दे बैठी थी. ये करीना का पहला प्यार है. विक्की निहलानी फिल्ममेकर कर पहलाज निहलानी के बेटे हैं. करीना ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो विक्की को इतना पसंद करती थीं कि उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन कच्ची उम्र में उनके इस अफेयर की बात उनके घरवालों को पता चल गई और उन्होंने इसे ज्यादा दिनों तक चलने नहीं दिया.
hrithik_roshan.jpg

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)


इसके अलावा करीना का नाम ऋतिक रोशन के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और दोनों करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे. दोनों की अफेयर्स की चर्चा ने साल 2000 के आसपास काफी सुर्खियां बटोरी थीं. खबरों की माने तो बताया जाता है कि दोनों की नजदीकियों से परेशान होकर ऋतिक के पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन ने एक्टर को करीना के साथ फिल्म साइन करने से मना कर दिया था.
fardeen_khan.jpg

फरदीन खान (Fardeen Khan)


करीना कपूर और फरदीन खान ने साथ में फिल्म ‘फिदा’ में काम किया था, जिसकी शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं, लेकिन दोनों के रिश्तों में कितनी सच्चाई है ये आज तक कभी साफ नहीं हो पाया. न ही दोनों ने कभी इस बारे में बात की.
shahid_kapoor.jpg

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)


शाहिद कपूर के साथ करीना कपूर के अफेयर्स के साथ-साथ दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चाओं में रहीं और ये बात एक्ट्रेस ने खुद बी कुबूल की थी. करीना अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘वे शाहिद के पीछे पूरी तरह से पागल थीं, लेकिन एक्टर उन्हें कोई भाव ही नहीं देते थे’. करीना ने बताया था कि ‘वो महीनों तक एक्टर को लगातार कॉल और मैसेज करती थीं. इतना ही नहूं उन्होंने उनको स्टॉक भी करना शुरू कर दिया था’. दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया. एक बार तो इन दोनों का एक SMS भी लीक हो गया था, जिसपर कई दिनों तक बवाल मचा रहा. दोनों की साथ में ‘जब वी मेट’ थी, तब तक दोनों का ब्रेकअप हो चुका था.
saif_ali_khan.jpg

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)


सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘फिल्म टशन के दौरान वो करीना की तरफ आकर्षित होने लगे थे और अक्षय कुमार ने उनको हिदायत भी थी कि अगर करीना को डेट करना है तो मार खानी पड़ेगी’. दोनों के बीच रोमांस इस फिल्म के दौरान शुरु हुआ. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन इनकी जोड़ी हिट हो गई और दोनों ने लगभग 4 साल कर एक दूसरे को हेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे हैं और ये दोनों अपनी लाइफ को साथ में काफी एंजॉय कर रहे हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Saif Ali Khan ही नहीं इन एक्टर्स के साथ भी रहें Kareena Kapoor Khan के इश्क के चर्चें, SMS तक हो गए थे लीक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो