scriptKiara Advani का रेड ड्रेस में ग्लैमरस लुक जीत लेगा आपका भी दिल, देखें बोल्ड PHOTOS | Patrika News
बॉलीवुड

Kiara Advani का रेड ड्रेस में ग्लैमरस लुक जीत लेगा आपका भी दिल, देखें बोल्ड PHOTOS

5 Photos
1 year ago
1/5

Kiara Advani Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani Photos) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में लगी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

2/5

शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की शॉर्ट टॉप के साथ क्यूब रेड स्कर्स में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने हल्के मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक कैरी की हुई है और अपने बालों को खुला छोड़ा है, जो उनके लुक्स को और ज्यादा स्टनिंग बना रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है।

3/5

एक्ट्रेस कियारा (Kiara Advani Photoshoot In Red Dress) ने ऐसे लुक्स दिए हैं कि फैंस तो मर मिटने को तैयार हो गए हैं। इस बात का अंदाजा उनकी तस्वीरों पर आ रहे लाक्स और कमेंट्स से लगाया जा सकता है। फैंस कमेंट बॉक्स में भर-भर के एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में सैंटा का इमोजी शेयर किया है।

4/5

शेयर की गई तस्वीरों में कियारा की स्माइल के फैंस दीवाने हो रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इतनी हॉट और बोल्ड फोटो शेयर की हो। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी ऐसी ही दिलकश फोटो और फोटोशूट से भरा पड़ा है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनकी हर एक अदा के दिवाने हैं।

5/5

वहीं अगर एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो, उनका नाम काफी समय से एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ जुड़ता आ रहा है। दोनों ने साथ में फिल्म 'शेरशाह' में काम किया था, जिसके दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आ रही हैं, जो हाल में ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज हुई है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.