scriptवैलेंटाइन डे के दिन कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, शेयर की शादी की हल्दी की पहली तस्वीरें | kiara advani sidharth malhotra latest first haldi photos valentine day | Patrika News

वैलेंटाइन डे के दिन कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, शेयर की शादी की हल्दी की पहली तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Feb 14, 2023 05:24:24 pm

Submitted by:

Riya Jain

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Haldi Ceremony Latest Photos: आज वैलेंटाइन डे के मौके पर कियारा ने हल्दी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं।

dsegwr.jpg

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Haldi Ceremony Latest Photos: बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार कपल कियारा आडवाणी ( kiara advani ) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ( sidharth malhotra ) 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हाल ही स्टार्स ने मुंबई में शादी के बाद ग्रेंड रिसेप्शन की पार्टी रखी। इस दौरान कई बड़े सितारों ने शिरकत की। कियारा और सिद्धार्थ इस दौरान बेहद खूबसूरत आउटफिट में नजर आएं। आज वैलेंटाइन डे के मौके पर कियारा ने हल्दी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं।

यह भी पढ़ें

Valentines Day 2023: इन एक्ट्रेसेस की तरह पहने लाल रंग के डिजाइनर कपड़े, ग्लैमरस लुक से जीत लेंगी दिल

https://twitter.com/RiyaChannel941/status/1625462700049567744?ref_src=twsrc%5Etfw
yaethaet5.jpg

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
एक्ट्रेस ने पति सिद्धार्थ को टैग करते हुए अपनी शादी की पहली हल्दी की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान दोनों पीले कपड़ो में नजर आए। एक्ट्रेस ने ऑफ वाइट रंग के लहंगे पर पीले रंग का दुपट्टा पहना हुआ है, वहीं सिड ने पीले रंग के कुर्ते पर कढ़ाई किया हुआ शॅाल लपेटा हुआ है। कियारा ने इस तस्वीर को अपलोड कर कैप्शन में लिखा, ‘प्यार का रंग चढ़ा है ‘।

यह भी पढ़ें

वैलेंटाइन डे पर ये क्या पहन लिया उर्फी जावेद ने ! सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

gtwgt.jpg
कियारा और सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट

बता दें स्टार्स ने उदयपुर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थीं। इसके बाद कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली गए जहां सिड की पूरी फैमिली रहती है। यहां दोनों ने परिवार के लोगों के लिए एक निजी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। इसके बाद मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्शन रखा गया। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही उन्होंने मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की आगामी सीरी इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग खत्म की है। वहीं कियारा भी आखिरी बार हॅाटस्टार पर आई फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आई थीं। फिलहाल वह शादी के बाद फैमिली संग टाइम स्पेंट कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो