scriptकिरण राव ने बेटे के जन्म के पहले 5 सालों तक झेला था मिसकैरेज, सालों बाद सुनाई आपबीती  | Patrika News
बॉलीवुड

किरण राव ने बेटे के जन्म के पहले 5 सालों तक झेला था मिसकैरेज, सालों बाद सुनाई आपबीती 

बॉलीवुड सुपरस्टार Aamir Khan की एक्स वाइफ किरण राव बतौर फिल्ममेकर हिंदी सिनेमा में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण राव ने बेटे आजाद खान के जन्म से पहले अपने मिसकैरेज की दर्दभरी कहानी सुनाई है।

मुंबईApr 19, 2024 / 06:30 pm

Prateek Pandey

Kiran Rao

Kiran Rao

किरण राव की फिल्म लापता लेडीज ने आज सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण ने कई बार गर्भपात का सामना करने के बारे में बात की। उन्होंने बार-बार बेबी कंसीव करने में आ रही दिक्कतों की अपनी यादें शेयर की।

मां बनने के लिए किया संघर्ष

आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी एक्स वाइफ किरण राव को अलग हुए काफी समय गुजर गया है। हाल ही में लापता लेडीज के निर्देशक के तौर पर उन्हें खूब तारीफ मिली। किरण ने बताया कि बेटे आजाद खान के जन्म से पहले कई बार उन्हें मिसकैरेज का दर्द सहन करना पड़ा। उन्होंने बताया कि उन्हें काफी उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ा था। 
यह भी पढ़ें

Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, टूट गई हड्डियां, अब ऐसी है हालत

किरण राव ने बताया- “हम फिल्म धोबीघाट की तैयारी में थे, जब आजाद खान का जन्म हुआ। हमने सरोगेसी की मदद ली। जिसके चलते मैं और आमिर माता-पिता बन सके। इसकी वजह ये थी की मेरे काफी मिसकैरेज हुए थे और मैं बार-बार बेबी कंसीव करने में असमर्थ हो रही थी।” 

गर्भपात के बारे में किया खुलासा

किरण राव ने यह खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें कई स्वास्थ्य समस्याएं थीं। उन्होंने कहा, “पांच सालों में मुझे बहुत सारे गर्भपात हुए। बहुत सारी व्यक्तिगत, शारीरिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा। मेरे लिए बच्चा पैदा करना बहुत मुश्किल हो रहा था। मैं वास्तव में एक बच्चा पैदा करने के लिए उत्सुक थी।”

Home / Entertainment / Bollywood / किरण राव ने बेटे के जन्म के पहले 5 सालों तक झेला था मिसकैरेज, सालों बाद सुनाई आपबीती 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो