scriptपलक तिवारी ने बताए सलमान खान की फिल्मों के सेट के रूल्स, कहा- ‘लड़कियां नहीं पहन सकती हैं रिवीलिंग कपड़े’ | kisi ka bhai kisi ki jaan palak tiwari reveals salman khan has a rule about how women should dress on his sets | Patrika News
बॉलीवुड

पलक तिवारी ने बताए सलमान खान की फिल्मों के सेट के रूल्स, कहा- ‘लड़कियां नहीं पहन सकती हैं रिवीलिंग कपड़े’

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटिड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Apr 13, 2023 / 02:36 pm

Shweta Bajpai

palak tiwari

palak tiwari

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में पलक तिवारी भी दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने अब सलमान खान के बारे में कुछ राज खोले हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।
पलक ने सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी फिल्मों पर काम करने वाली सभी एक्ट्रेस पर एक ‘नियम’ लागू होता है। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में पलक तिवारी ने बताया कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ पहली बार नहीं है, जब उन्होंने सलमान के साथ काम किया है। इससे पहले भी वो भाईजान के साथ काम कर चुकी हैं।
पलक ने बताया कि मैं सलमान खान की फिल्म अंतिम में असिस्टेंट डायरेक्टर थी। उन्होंने बताया कि सेट पर सलमान का महिलाओं के लिए एक नियम होता है, जो उन्होंने ‘अंतिम’ की शूटिंग के दौरान देखा था।

यह भी पढ़ें

समंदर के बीचो बीच बोट पर डांस करते दिखे शाह रुख और नयनतारा

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पलक ने बताया, “जब मैं ‘अंतिम’ पर सलमान सर के साथ विज्ञापन कर रही थी, तो मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग यह जानते हैं, सलमान सर का एक नियम था ‘कि कोई भी लड़की मेरे सेट पर, नेकलाइन यहां (ऊपर) होनी चाहिए। सभी लड़कियां कवर होनी चाहिए, अच्छी लड़कियों की तरह। तो मेरी मां ने मुझे सेट पर प्रॉपर शर्ट, जॉगर और पूरी तरह से कवर होकर जाते हुए देखा। वो कहने लगीं कि कहां जा रही हो? इतना अच्छे से तैयार होकर? मैंने कहा कि सलमान सर के सेट पर जा रही हूं। तो उन्होंने कहा- Wow, बहुत बढ़िया।’

पलक ने बताया कि ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान थोड़े ट्रेडिशनल हैं और सेट पर कई तरह के लोग होते है और वहां वो चाहते हैं कि सारी लड़कियां प्रोटेक्टेड रहें। पलक ने बताया कि ऐसा बहुत जरूरी नहीं है कि सिर्फ इसी तरह के कपड़े पहनकर आने हैं। अपनी मर्जी से कपड़े पहनकर भी आ सकते हैं लेकिन सेट पर सारे अपने लोग ही नहीं होते जिनके बीच लड़कियां कंफर्ट में रहें, इसलिए वो लड़कियों का पूरा ख्याल रखते हैं।
https://twitter.com/hashtag/PalakTiwari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कोविड की दूसरी लहर के दौरान फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी को साल 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक बनाने का आइडिया आया था, जिसके बाद उन्होंने इस पर काम करना शुरु किया।
उस समय फरहाद इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेना चाहते थें। लेकिन उस समय अक्षय ने बच्चन पांडे साइन कर ली। (ये फिल्म भी डायरेक्टर फरहाद ही डायरेक्टर कर रहे हैं), जिसके बाद ये फिल्म सलमान खान को ऑफर हुई, जिसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट में कई सारे बदलाव किए गए।

Home / Entertainment / Bollywood / पलक तिवारी ने बताए सलमान खान की फिल्मों के सेट के रूल्स, कहा- ‘लड़कियां नहीं पहन सकती हैं रिवीलिंग कपड़े’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो