script शानदार जीत के बाद केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी के साथ कंफर्म किया अपना रिश्ता, शेयर की रोमांटिक फोटो | kl-rahul-confirms-his-relationship-with-athiya-shetty-on-her-birthday | Patrika News

शानदार जीत के बाद केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी के साथ कंफर्म किया अपना रिश्ता, शेयर की रोमांटिक फोटो

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2021 04:12:59 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

मैच के बाद केएल राहुल ने अथिया के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया। अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया था। लेकिन अब केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है।

kl_rahul_athiya_shetty_.jpg
Kl Rahul Athiya Shetty
नई दिल्ली। शुक्रवार को भारत ने India vs Scotland t20 world cup मुकाबले में शानदार जीत हासिल की। भारत ने स्कॉटलैंड को आठ विकेट से हराया। पहले भारतीय गेंदबाजों ने अपना कमाल दिखाया और स्कॉटलैंट की पूरी टीम को 17.4 ओवर्स में केवल 85 रन पर ढेर कर दिया। इसके बाद भारत की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा- केएल राहुल ने मैदान पर चौकों छक्कों की बरसात कर दी। केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महज 18 गेदों पर अर्धशतक ठोक दिया। खास बात ये थी कि इस मैच को देखने के लिए केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी पहुंची थीं और राहुल के लिए तालियां बजा रही थीं।
अब मैच के बाद केएल राहुल ने अथिया के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया। अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया था। लेकिन अब केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में केएल ने अथिया के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और दोनों कैमरे की तरफ देखते हुए हंस रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों फनी पोज़ दे रहे हैं।
जब शाहरुख खान ने की भरी महफिल में पत्नी गौरी खान की जमकर तारीफ

इस पोस्ट को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे माई लव। उन्होंने अथिया को टैग भी किया है। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। केएल की इन तस्वीरों पर अब तक तेईस लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, तमाम सेलेब्स ने उनके पोस् पर कमेंट किया है। जिसमें हार्दिक पांड्या, अनुष्का शर्मा और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स शामिल हैं। वहीं, फैंस भी दोनों की जोड़ी को परफेक्ट बता रहे हैं।
जब सुजैन ने खोला था ऋतिक रोशन से तलाक का राज

बता दें कि इस वक्त भारतीय टीम चार मैचों में दो जीत के साथ तीसरी पोजिशन पर है लेकिन उसका नेट रन रेट 1.619 है जो कि दूसरे स्थान पर काबिज न्यूजीलैंड (1.277) से बेहतर है। अब अगला मैच अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड का है और भारत का अगला मैच नामीबिया के खिलाफ है।

ट्रेंडिंग वीडियो