scriptइन सितारों की बेटियां हैं सोशल मीडिया स्टार, अपनी हॉटनेस से सबको बना रखा है दीवाना | Know About social media star kids Daughters | Patrika News
बॉलीवुड

इन सितारों की बेटियां हैं सोशल मीडिया स्टार, अपनी हॉटनेस से सबको बना रखा है दीवाना

सितारों की बेटियां भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं, ये अपने भाई बहनों की तरह बॉलीवुड में तो नहीं हैं, फिर भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।

नई दिल्लीDec 14, 2021 / 05:35 pm

Archana Pandey

Know About social media star kids Daughters

Know About social media star kids Daughters

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। लेकिन फिल्म स्टार्स की बेटियां भी इनसे कुछ कम नहीं हैं, ये अपने भाई बहनों की तरह बॉलीवुड में तो नहीं हैं, फिर भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। आइये जानते हैं इन सोशल मीडिया स्टार बेटियों के बारे में।
त्रिशाला दत्त– इस लिस्ट में सबसे पहले नाम त्रिशाला दत्त संजय दत्त की बेटी का आता हैं। त्रिशाला फिल्मी दुनिया से नहीं हैं। लेकिन इसके बाद भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

अलाना पांडे- बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजन सिस्टर अलाना अकसर अपने बॉल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिटनेस फ्रीक अलाना के फोटोज मिनटों में वायरल हो जाते हैं।
शाहीन भट्ट- लाइम लाइट से दूर रहने वाली भट्ट परिवार की बेटी होते हुए भी आपने इनको एक्टिंग की दुनिया में नहीं देखा होगा। लेकिन अकसर अपनी बहन आलिया भट्ट के साथ नजर आती हैं।
सुहाना खान- सुहाना खान शाहरुख खान की बेटी जरूर हैं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद की एक पहचान बनाई हैं। सुहाना अक्सर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाते हैं।
कृष्णा श्रॉफ- कृष्णा श्रॉफ जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन हैं। कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी दीवाना बना रखा हैं। उनकी हॉट फोटोज अकसर इंटरनेट पर छाई रहती हैं।
नव्या नवेली- नव्या नवेली अमिताभ बच्चन की नातिन हैं। जैसे अमिताभ के बेटी श्वेता एक्टिंग में नहीं आईं वैसे ही नातिन भी फिल्मों से दूर हैं। इसके बाद भी उनके अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं।
यह भी पढ़ें

21 साल की हरनाज संधू बनीं मिस यूनिवर्स 2021, ये शानदार जबाव देकर भारत को दिलाया ताज

खुशी कपूर– बोनी कपूर और श्रीदेवी के बेटी खुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में काम नहीं कर रही हैं। फिर भी वो सोशल मीडिया स्टार हैं। उनके फोटोज और वीडियो पोस्ट होते ही काफी इंटरनेट पर छाते रहते हैं।
रिया कपूर- बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी औ सोनम कपूर की बहन रिया कपूर पेशे से डिजाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। रिया अपनी एक्टिविटी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स भी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इन सितारों की बेटियां हैं सोशल मीडिया स्टार, अपनी हॉटनेस से सबको बना रखा है दीवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो