script‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक का हिस्सा बनने के सवाल पर कृति सेनन ने दिया ये जवाब, कहा- मुझे ऐसा करके… | kriti sanon says will be happy to be a part of satte pe satta film rem | Patrika News
बॉलीवुड

‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक का हिस्सा बनने के सवाल पर कृति सेनन ने दिया ये जवाब, कहा- मुझे ऐसा करके…

यह साल कृति के लिए काफी बिजी रहा। उन्होंने कई सफल फिल्में दीं, जिसमें ‘लुका-छिपी’ और ‘हाउसफुल 4’ शामिल हैं। वहीं पिछले हफ्ते ही उनकी ‘पानीपत’ …..
 

मुंबईDec 10, 2019 / 10:44 am

Shaitan Prajapat

Kriti Sanon

Kriti Sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा कि फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक का हिस्सा बनके उन्हें खुशी होगी। फिल्म का निदेर्शन फराह खान कर रही हैं। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि 1982 की मूल फिल्म की अभिनेत्री रंजीता कौर की भूमिका कृति निभा सकती हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें अभी तक किसी ने नहीं पूछा है। फराह ने कहा है कि वह जल्दी ही फिल्म को लेकर घोषणा करने वाली हैं।
Kriti Sanon

इस मूवी शामिल होने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ऐसा करके खुशी होगी, लेकिन सच कहूं तो मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह साल कृति के लिए काफी बिजी रहा। उन्होंने कई सफल फिल्में दीं, जिसमें ‘लुका-छिपी’ और ‘हाउसफुल 4’ शामिल हैं। वहीं पिछले हफ्ते ही उनकी ‘पानीपत’ रिलीज हुई है। वहीं ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म में भी उन्होंने एक कैमियो किया है।
kriti sanon
kriti sanon
‘पानीपत’ में वह सदाशिव राव भाऊ (अर्जुन कपूर) की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में हैं। इसके अलावा वह अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मिमी’ की तैयारी में हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट से उनका राजस्थानी लुक लीक हुआ था। इन फोटोज में कृति अपने ग्लैमरस लुक के बिल्कुल अपोजिट एक गांव की सीधी-सादी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं।
kriti sanon

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक का हिस्सा बनने के सवाल पर कृति सेनन ने दिया ये जवाब, कहा- मुझे ऐसा करके…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो