'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक का हिस्सा बनने के सवाल पर कृति सेनन ने दिया ये जवाब, कहा- मुझे ऐसा करके...

Shaitan Prajapat
| Updated: 10 Dec 2019, 10:44:31 AM (IST)
'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक का हिस्सा बनने के सवाल पर कृति सेनन ने दिया ये जवाब, कहा- मुझे ऐसा करके...
Kriti Sanon

यह साल कृति के लिए काफी बिजी रहा। उन्होंने कई सफल फिल्में दीं, जिसमें 'लुका-छिपी' और 'हाउसफुल 4' शामिल हैं। वहीं पिछले हफ्ते ही उनकी 'पानीपत' .....

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा कि फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक का हिस्सा बनके उन्हें खुशी होगी। फिल्म का निदेर्शन फराह खान कर रही हैं। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि 1982 की मूल फिल्म की अभिनेत्री रंजीता कौर की भूमिका कृति निभा सकती हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें अभी तक किसी ने नहीं पूछा है। फराह ने कहा है कि वह जल्दी ही फिल्म को लेकर घोषणा करने वाली हैं।

Kriti Sanon


इस मूवी शामिल होने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ऐसा करके खुशी होगी, लेकिन सच कहूं तो मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह साल कृति के लिए काफी बिजी रहा। उन्होंने कई सफल फिल्में दीं, जिसमें 'लुका-छिपी' और 'हाउसफुल 4' शामिल हैं। वहीं पिछले हफ्ते ही उनकी 'पानीपत' रिलीज हुई है। वहीं 'पति, पत्नी और वो' फिल्म में भी उन्होंने एक कैमियो किया है।

kriti sanonkriti sanon

'पानीपत' में वह सदाशिव राव भाऊ (अर्जुन कपूर) की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में हैं। इसके अलावा वह अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मिमी' की तैयारी में हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट से उनका राजस्थानी लुक लीक हुआ था। इन फोटोज में कृति अपने ग्लैमरस लुक के बिल्कुल अपोजिट एक गांव की सीधी-सादी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं।

kriti sanon