scriptकृति सेनन कभी Salman Khan के देखती थीं सपने, अब बताया कैसा होगा उनका आइडियल पार्टनर, इनसे जुड़े थे तार! | Kriti Sanon Talks About Her Ideal Partner Amid Rumours Dating Kabir Bahia | Patrika News
बॉलीवुड

कृति सेनन कभी Salman Khan के देखती थीं सपने, अब बताया कैसा होगा उनका आइडियल पार्टनर, इनसे जुड़े थे तार!

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने आइडियल पार्टनर के बारे में खुलकर बातें कीं। साथ ही दिया हिंट की वो कैसा होगा?

मुंबईMay 11, 2024 / 12:12 pm

Jaiprakash Gupta

Kriti Sanon Talks About Her Ideal Partner
Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इस साल दो हिट फिल्में दे चुकी हैं। एक शाहिद कपूर के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) और दूसरी है करीना कपूर और तब्बू के साथ ‘क्रू’ (Crew)। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब सरहा।

ऐसा होना चाहिए लाइफ पार्टनर

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार कृति सैनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये बताया कि उनका आइडियल पार्टनर कैसा होगा। उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर के बारे में बात करते हुए कहा-“मैं किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती हूं जिसमें बहुत सारा प्यार और ईमानदारी हो। मैं उन लोगों की ओर आकर्षित होती हूं जो महत्वाकांक्षी और प्रेरित होते हैं और किसी न किसी तरह से मुझे प्रेरित करते हैं। मुझे हमेशा एक साथी में उस प्रेरणा की जरूरत होती है।”

यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan के नाती SRK की बेटी के साथ कर रहे थे पार्टी, वायरल वीडियो देख लोग बोले-अब कर लो शादी

कृति ने हंसते हुए ये भी कहा कि उनके लाइफ पार्टनर का उनसे लंबा होना जरूरी है। इस वजह से बहुत से लोग उनके लिए अयोग्य हो जाते हैं, ये भी कहा उन्होंने। वैसे कृति सैनन का नाम धोनी के एक करीबी के साथ जुड़ता रहा है।
यह भी पढ़ें सलमान खान से पहले Dharmendra ने उतारी थी स्क्रीन पर शर्ट, मगर अपने लिए नहीं किसी और की खातिर

कृति सेनन का रूमर्ड बॉयफ्रेंड

Kabir Bahia
ये हैं कबीर बहिया (Kabir Bahia), जो धोनी की वाइफ साक्षी के कजिन हैं। इसी साल होली में पार्टी करते कृति सेनन (Kriti Sanon) और कबीर की तस्वीरें वायरल हुई थीं। कबीर यूके बेस्ड मिलेनियर कुलजिंदर बहिया के बेटे हैं। यूके में भी कृति को किसी मिस्ट्री बॉय के साथ देखा गया था।
यह भी पढ़ें

शादी के 10 साल बाद सलमान खान की बहन का होगा तलाक! बहनोई आयुष शर्मा ने दिया ये जवाब

सलमान खान के सपने देखती थीं कृति सैनन

कृति के करियर की बात करें तो कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू करने के सपने देखती थीं। यही नहीं दिन में भी वो दिन में भी यही सपना देखती थीं। कृति ने कहा था कि शुरू से ही उनके सपने काफी बड़े थे।
href="https://www.patrika.com/bollywood-news" target="_blank" rel="noreferrer noopener">बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म

कृति सेनन बहुत जल्द फिल्म ‘दो पत्ती’ (Do Patti) में दिखाई देंगी। उनकी इस आगामी फिल्म में काजोल (Kajol), तन्वी आजमी और शाहीर शेख भी हैं। ये फिल्म जल्द ही Netflix पर रिलीज होगी। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कृति सेनन कभी Salman Khan के देखती थीं सपने, अब बताया कैसा होगा उनका आइडियल पार्टनर, इनसे जुड़े थे तार!

ट्रेंडिंग वीडियो