scriptShah Rukh Khan की ‘पठान’ रिलीज से पहले ही हो चुकी है फ्लॉप? जानें पूरा सच | KRK On Shah Rukh Khan film Pathaan has already flopped before its release | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ रिलीज से पहले ही हो चुकी है फ्लॉप? जानें पूरा सच

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगले साल की शुरूआत अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज के साथ करेंगे, जिसको लेकर किंग खान के फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, लेकिन क्या उनकी ये फिल्म रिलीज से पहले फ्लॉप हो गई है?

नई दिल्लीNov 17, 2022 / 11:56 am

Vandana Saini

Shah Rukh Khan की 'पठान' रिलीज से पहले ही हो चुकी है फ्लॉ

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ रिलीज से पहले ही हो चुकी है फ्लॉ

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस साल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) से पांच साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएं। हालांकि, इस फिल्म में शाहरुख का कैमियो था, लेकिन फिल्म में किंग खान का होना उनके फैंस के लिए बेहद मायने रखता था। वहीं शाहरुख जल्द ही अगले साल 25 जनवरी, 203 में अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से नए साल की बहेतरीन शुरूआत करने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) नजर आने वाले हैं। एक्शन से भरपुर शाहरुख की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

फिल्म का ट्रेलर भी कुछ समय पहले रिलीज कर दिया गया था, जिसमें शाहरुख का अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर किंग की फिल्म ‘पठान’ को भी बायकॉट जैसी परेशानी का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरेक (KRK) ने एक बार फिर शाहरुख पर तंज कसते हुए उनकी फिल्म को लेकर बयान दिए है।

कमाल आर. खान (KRK) ने अपने यूट्यूब पर SRK की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Pathaan’ से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एक्टर का कहना है कि शाहरुख खान की फिल्म रिलीज से पहले ही फ्लॉप हो चुकी हैं, लेकिन कैसे? वीडियो में केआरके कहते हैं कि ‘उनके एक सर्वे के मुताबिक 67 प्रतिशत लोग फिल्म की कहानी या एक्शन या डायरेक्शन के लिए इस फिल्म को नहीं देखेंगे बल्कि शाहरुख को देखने के लिए देखेंगे’।

यह भी पढ़ें

IIFA Rocks 2023: ‘आईफा रॉक्स’ को होस्ट करेगी Karan Johar और Farah Khan की जोड़ी!

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं इससे पहले केआरके ने SRK की फिल्म को लेकर कई ट्वीट्स भी किए थे, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘शाहरुख ने शारजाह में एक मीडियाकर्मी को जवाब दिया और कहा कि उनकी फिल्म ‘पठान’ सुपरहिट होगी! अब मैं दुनिया से वादा करता हूं, अगर ‘पठान’ फ्लॉप नहीं हुई तो मैं फिल्मों की समीक्षा करना बंद कर दूंगा। अगर शाहरुख ‘पठान’ का नाम बदल देंगे तो मेरा चैलेंज है ये फिल्म इनवैलिड हो जाएगी’।

साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘मैं शाहरुख से सहमत हूं कि उनकी फिल्म पठान पाकिस्तान और विदेश में हिट होगी’। केआरके के ये दोनों ट्वीट काफी वायरल भी हुए थे, जिनपर यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। साथ ही एसआरके के फैंस ने केआरके को काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी। बता दें कि शाहरुख को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में देखा गया था।

यह भी पढ़ें

क्या है Ajay Devgn की बेटी Nisa के ट्रांसफॉर्मेशन का राज?

https://youtu.be/prIhQhfLu-0

Home / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan की ‘पठान’ रिलीज से पहले ही हो चुकी है फ्लॉप? जानें पूरा सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो