scriptKRK ने बॉलीवुड के लिए कही ऐसी बात, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब – ‘आपने भी बनाई थी ना… देशद्रोही!’ | KRK Tries to Troll Abhishek Bachchan and Bollywood on twitter | Patrika News

KRK ने बॉलीवुड के लिए कही ऐसी बात, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब – ‘आपने भी बनाई थी ना… देशद्रोही!’

Published: Feb 20, 2022 06:31:16 am

Submitted by:

Archana Keshri

अभिषेक बच्चन और एक्टर-फिल्म निर्माता कमाल राशिद खान यानी की केआरके में शनिवार को ट्विटर फाइट हो गई। हुआ ये कि केआरके ने बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर तंज कसा, जो अभिषेक को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने केआरके की क्लास लगा दी।

KRK ने बॉलीवुड के लिए कही ऐसी बात, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब - 'आपने भी बनाई थी ना... देशद्रोही!'

KRK ने बॉलीवुड के लिए कही ऐसी बात, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब – ‘आपने भी बनाई थी ना… देशद्रोही!’

कमाल आर खान को ज्यादातर लोग केआरके कहकर बुलाते हैं। वे बॉलीवुड और एक्टर्स समेत कई मुद्दों पर विवादित बयान देते रहते हैं। सोशल मीडिया पर सितारों के साथ उनका झगड़ा होना कोई नई बात नहीं है। अब उन्होंने अभिषेक बच्चन पर तंज कसने की कोशिश की है, लेकिन एक्टर ने भी उन्हें माकूल जवाब दिया है।
दरअसल कमाल खान ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा कि बॉलीवुड अच्छी फिल्में नहीं बनाताl इसपर अभिषेक बच्चन ने उन्हें उनकी बनाई हुई फिल्म की याद दिलाई।

ऐक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर कमाल राशिद खान अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शायद ही कोई ऐसा मुद्दा होता है, जिस पर वो अपनी राय नहीं रखते! इस बार उन्होंने ऐक्टर अभिषेक बच्चन से पंगा ले लिया, लेकिन जूनियर बच्चन भी कहां पीछे हटने वाले थे, उन्होंने भी KRK को तगड़ा जवाब दे डाला। उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।
https://twitter.com/ttovino?ref_src=twsrc%5Etfw
अभिषेक ने ट्वीट कर फिल्म ‘वाशी’ का पोस्टर शेयर किया था। एक्टर ने लिखा- ‘मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक और अद्भुत फिल्म’। इसके साथ ही अभिषेक ने पूरी कास्ट एंड क्रू को भी गुड लक कहा।
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1494989688687546370?ref_src=twsrc%5Etfw
इसपर चुटकी लेते हुए कमाल आर खान ने बॉलिवुड पर निशाना साधा और लिखा, ‘भाई कभी आप बॉलीवुड वाले भी कोई अद्भुत फिल्म बना देना!’ इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ते हुए एक इमोजी भी पोस्ट की।
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1494989688687546370?ref_src=twsrc%5Etfw
यह बात अभिषेक को कहां बर्दाश्त होने वाली थी। उन्होंने केआरके को दिए जवाबी हमले में उनकी 2008 की सुपर फ्लॉप फिल्म देशद्रोही की याद दिलाते हुए कहा, ‘प्रयास करेंगे। आपने बनाई थी ना…देश्द्रोही।’
https://twitter.com/juniorbachchan/status/1495009658850852865?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्वीट वॉर यहीं खत्म नहीं हुआ. केआरके ने आगे लिखा, ‘हाहाहा! मेरी फिल्म के बजट (1.5 करोड़) से ज्यादा तो आप लोगों के मेकअप मैन का बजट होता है। दूसरी फिल्म आप बॉलीवुड वालों ने बनने नहीं दी। वरना, ब्लॉकबस्टर भी बनाकर दिखा देता है!’
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1495024036325249031?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें, फिल्म देशद्रोही में ऋषिता भट्ट और ग्रेसी सिंह की भी अहम भूमिका थीl यह बॉलीवुड की खराब फिल्मों में से एक मानी जाती हैl इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 80 लाख रुपए कमाए थेl कई लोग अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया की सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू ने की बोल्डनेस की हदें पार, शॉर्ट ड्रेस में करने पहुंची शॉपिंग

फिलहाल ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और लोग चटकारे लेकर इसे पढ़ रहे हैं। खैर, केआरके तो ऐसे बयान देते रहते हैं और ट्रोल होते रहते हैं। अब बात करें अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर की तो इसका फर्स्ट लुक सामने आया है। इसका पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इसमें Tovino और कीर्ति सुरेश वकील के लुक में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

साउथ की इन एक्ट्रेसेस का आया सेक्स रैक्ट में नाम, पकड़े जाने पर फैंस को नहीं हुआ यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो