script‘बुढ़ापे में हड्डी टूट गई तो जुड़ेगी नहीं’, बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया Shah Rukh Khan का मजाक; यूजर बोले – ‘पहले खुद को देख’ | KRK Tweet On Shah Rukh Khan's Age | Patrika News

‘बुढ़ापे में हड्डी टूट गई तो जुड़ेगी नहीं’, बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया Shah Rukh Khan का मजाक; यूजर बोले – ‘पहले खुद को देख’

Published: Jul 09, 2022 10:16:00 am

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. उनके पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी शूटिंग चल रही है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने किंग खान की उम्र का मजाक उड़ाते हुए उन पर कमेंट किया, जिसको लेकर उनको यूजर्स के गुस्से का सामना भी करना पड़ा.

बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया Shah Rukh Khan का मजाक

बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया Shah Rukh Khan का मजाक

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनको लेकर वो शूटिगं में काफी बिजी चल रहे हैं. शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस फ्लॉप रही थी. इसके बाद अब 5 साल बात शाहरुख कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान यानी केआरके (KRK) ने एक बार फिर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का मजाक उड़ाया.
केआरके ने अपने ट्विटर पर शाहरुख खान को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक्टर को बुढ़ा बताया. केआरके का कहना है कि शाहरुख को अब एक्शन फिल्में नहीं करनी चाहिए, जिसके बाद किंग खान के फैंस काफी गुस्स में नजर आए और उन्होंने केआरके के क्लास लगा दी. दरअसल, कुछ दिनों पर केआरके ने शाहरुख खान की उम्र का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था ‘अरे भाई जान! ऐसा न करो. बुढ़ापे में हड्डी टूट गई तो जुड़नी मुश्किल हो जाएगी’. केआरके के इस ट्वीट पर शाहरुख के फैंस ने उनको बेहद खरी-खोटी सुनाई थी.
यह भी पढ़ें

जब Sonakshi Sinha ने Kapil Sharma को जड़ दिया था ‘थप्पड़’, हके-बके रह गए थे लोग

untitled-1.jpg

इसमें से एक यूजर ने बोला था कि ‘उम्र तो आपकी भी कम नहीं है’, वहीं एक और यूजर ने लिखा था कि ‘भीख मांगना बुरी बात है, लेकिन लेजेंड के बारे में नेगिटिव बातें लिखकर पैसा कमाना सही तरीका है’. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा था ‘अपका उम्र में भी कोई खास अंतर देखने को नहीं मिल रहा वो भी बढ़ती जा रही है’. ऐसे कई रिप्लाई केआरके के इस ट्वीट पर देखने को मिले थे, जिसके बाद शाहरुख के फैंस की खरी-खोटी बातें सुनने के बाद केआरके ने इस ट्वीट को डिलीट करने में ही अपनी भलाई समझी और उसको अपने ट्विटर हैंडल से डिलीट कर दिया.
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1544646186283450368?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद उन्होंने शाहरुख की मां को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने साथ में एक फोटो भी शेयर की. फोटो में केआरके के मुताबिक शाहरुख की मां और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी नजर आ रही हैं. केआरके ट्वीट में लिखते हैं ‘Shahrukh Khan साहेब की आदरणीय माता जी इंदिरा गाँधी जी की ख़ास दोस्त थी, जो लंदन से पढ़कर आई थी और एक जानी मानी magistrate भी थी! तो फिर लोग झूठ क्यों कहते हैं, कि Shahrukh Khan ने तो बहुत struggle किया है!’. केआरके के इस पोस्ट पर भी किंग खान के फैंस उनकी क्लास लगाने में लगे हुए हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो