script

जब Sonakshi Sinha ने Kapil Sharma को जड़ दिया था ‘थप्पड़’, हके-बके रह गए थे लोग

Published: Jul 08, 2022 04:47:06 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी टीम के साथ विदेशी दौरे पर है. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) उनको थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं.

जब Sonakshi Sinha ने Kapil Sharma को जड़ दिया था 'थप्पड़'

जब Sonakshi Sinha ने Kapil Sharma को जड़ दिया था ‘थप्पड़’

देश से लेकर विदेश तक अपनी दमदार फैन फॉलोइंग को लेकर पहचान बनाने वाले और सबके पसंददीदा कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की पूरी टीम के साथ विदेश घूमने गए हैं, जहां से वो अपने फैंस को अपने पल-पल की खबर दे रहे हैं. साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी फोटो-वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने विदेशों में एक-दो जगह अपने लाइन शो भी किए, जिनको काफी पसंद किया गया.
इसके अलावा उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसी बीच कपिल शर्मा का एक पुराना वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी अपनी एक फिल्म के गाने ‘मिल माहिया’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

इतनी ही देर में कपिल आते हैं और कहते हैं कि ‘मिलने आते हैं तो आपके पिता जी कहते हैं खामोश!’. इस पर सोनाक्षी उन्हें घूरने लगती हैं और फिर कपिल के मुंह पर एख जोरदार पंच मार देती हैं, जिसके बाद कपिल शर्मा पीछे की ओर गिर जाते हैं और वहा ‘BOOM’ लिखा हुआ नजर आता है.
यह भी पढ़ें

पिता Amitabha Bachchan की इस हिट फिल्म का बेटी Shweta Bachchan रह चुकी हैं बड़ा हिस्सा, निभाया था अहम किरदार

sonakshi_sinha_slapped_kapil_sharma_inner.jpg
https://twitter.com/hashtag/SonakshiSinha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो को खुद कपिल शर्मा ने साल 2021 में अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था और साथ में कैप्शन में लिथा था ‘मेरी पहली इंस्टा रील’. साथ ही उनके इस वीडियो पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘हाहाहा आपकी पहली रील कपिल का हिस्सा बनकर खुश हूं’.

वहीं कपिल के इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. खास बात ये है वीडियो वायरल होने के बाद से फैंस इसपर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके अलावा सोनाक्षी के काम की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही ‘ककुदा’, ‘डबल एक्स एल’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हरी मंडी’ में नजर आने वाली हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो