scriptकश्मीरा शाह का अकाउंट हैक, पर्सनल तस्वीरें हुई वायरल, कृष्णा अभिषेक ने फैंस से की ये अपील | krushna abhishek wife kashmira shah instagram account hack | Patrika News
बॉलीवुड

कश्मीरा शाह का अकाउंट हैक, पर्सनल तस्वीरें हुई वायरल, कृष्णा अभिषेक ने फैंस से की ये अपील

हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के तहत उन्होंने जानकारी दी है कि कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट कर लिया है। इसका ….

मुंबईJan 26, 2020 / 05:42 pm

Shaitan Prajapat

kashmira shah

kashmira shah

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाभी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इन दिनों की उनके उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अलग अलग तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर सामने आती रहती है।
kashmira shah
हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के तहत उन्होंने जानकारी दी है कि कश्मीरा शाह का इंस्टाग्राम अकाउंट कर लिया है। इसका पता लगाया जा रहा है। ऐसे में फैंस से उम्मीद कर रहे हैं कि उसे फॉलो ना करें। जब तक इससे जुड़ी जानकारी न सामने आ जाए।
View this post on Instagram

#marne bhi do YAROON

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

कृष्णा इन दिनों कपिल शर्मा के शो में नजर आ रहे हैं। वहीं कश्मीरा बीते दिनों आरती को सपोर्ट करती नजर आईं थी। टास्क में शानदार परफॉर्म करने के बाद कश्मीरा ने ट्विटर के जरिए उनकी तारीफ की थी। कश्मीरा ‘बिग बॉस 1’ में नजर आईं थी। इसके अलावा वो कई टीवी रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। ‘नच बलिए 3’ और ‘इस जंगल से मुझे बताओं जैसे सीरियल शामिल हैं।
kashmira shah

Home / Entertainment / Bollywood / कश्मीरा शाह का अकाउंट हैक, पर्सनल तस्वीरें हुई वायरल, कृष्णा अभिषेक ने फैंस से की ये अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो