scriptकाइली जेनर ने श्रीदेवी के लुक को किया कॉपी, लोग बोले-‘ श्रीदेवी का सस्ता वर्जन’ | Kylie Jenner copied Sridevis look people said cheap version of Sridevi | Patrika News

काइली जेनर ने श्रीदेवी के लुक को किया कॉपी, लोग बोले-‘ श्रीदेवी का सस्ता वर्जन’

Published: Aug 20, 2022 10:38:38 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) भले ही आज इस दुनिया में न हों, लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। आज भी लोग उन्हें याद करते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं। फॉलो करने वालों की लिस्ट में न सिर्फ आम लोग हैं बल्कि कई सेलेब्स भी उन्हें फॉलो करते हैं। हाल ही में काइली जेनर (Kylie Jenner) ने एक तस्वीर साझा की है जिसकी तुलना लोग श्रीदेवी (Sridevi) से कर रहे हैं।

Kylie Jenner copied Sridevis look people said cheap version of Sridevi

Kylie Jenner copied Sridevis look people said cheap version of Sridevi

हाल ही में काइली जेनर ने अपने इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में वो सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। काइली की इन फोटोज को देखकर लोगों को श्रीदेवी की याद आ गई। यूजर्स ने दोनों सेलेब्स के लुक की तुलना करते हुए एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें श्रीदेवी के तस्वीर को 1990 का बताया जा रहा है, जबकि दूसरा 2022 का है। दोनों का लुक लगभग एक जैसा है।
श्रीदेवी की ड्रेस को एक भारतीय फैशन डिजाइनर ने तैयार किया था, जबकि काइली की ड्रेस को कथित तौर पर एक स्पेनिश डिजाइनर ने बनाया था। दोनों ही एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइल भी एक जैसा रखा है।

दोनों की फोटो के कोलाज को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘यह इस बात का सबूत है कि श्रीदेवी स्टाइल और फैशन को समझने के मामले में अपने समय से काफी आगे थीं।’ श्रीदेवी और काइली दोनों ही शानदार सिल्वर टॉप में आकर्षक काउल नेक और हुड के साथ दिखाई दे रही हैं।

वहीं कुछ ने काइली को श्रीदेवी का सस्ता वर्जन भी कह दिया।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1560854039763759104?ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे ये बात बेहद ही कम लोग जानते होंगे कि जन्म के समय श्रीदेवी का असली नाम श्रीअम्मा यंगेर अय्यपन रखा गया था। फिल्मों में आने के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम बदला था। श्रीदेवी ने महज 4 साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री की पहली फिल्म ‘थुनाईन’ थी। यही नहीं श्रीदेवी को केरला स्टेट फिल्म अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था, लेकिन बॉलीवुड फिल्म ‘हिम्मतवाला’ ने श्रीदेवी के करियर को चमका दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो