स्वर कोकिला Lata Mangeshkar ने दिया पॉप सिंगर रिहाना को जवाब, बोलीं- 'भारत हर समस्या को सुलझाने में है सक्षम'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Feb 2021, 07:57 AM IST
स्वर कोकिला Lata Mangeshkar ने दिया पॉप सिंगर रिहाना को जवाब, बोलीं- 'भारत हर समस्या को सुलझाने में है सक्षम'
Lata Mangeshkar Responded To Rihanna Regarding The Farmers Movement

  • हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ( Rihanna ) ने किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) को लेकर किया ट्वीट
  • सिंगर को दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) ने ट्वीट कर दिया
  • भारत को हर समस्या का हल निकालने में बताया सक्षम

नई दिल्ली। बीते दिन हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना ( Rihanna ) ने भारत में हो रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जिसके बाद से अब किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) को भी ऐसे लोग कमेंट बाजी करने लगे हैं। जो काफी लंबे समय से चुप्पी साधे बैठे थे। रिहाना के ट्वीट के बाद से बॉलीवुड जगत के कई स्टार्स ने ट्वीट कर उन्हें जवाब दे चुके हैं। इस बीच स्वर कोकिला लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) का भी ट्वीट अब खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन के लिए की गई किलेबंदी को लेकर Swara Bhaskar ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोलीं- 'हो गया सबका विकास?

रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए लता मंगेशकर लिखती हैं कि 'नमस्कार! भारत गौरवशाली राष्ट्र है। एक गौरवान्वित भारतीय के रूप हम भारतीय अपने सिर को उठाए खड़ें हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि हमारा देश जो समस्या देख रहा है। उसे लोगों के हित में देखते हुए उस परेशानी का हल निकालने में भारत पूरी तरह से समक्ष है। जय हिन्द।'

यह भी पढ़ें- मां Malaika Arora के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग स्पॉट हुए उनके बेटे अरहान खान, दोनों के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

रिहाना का ट्वीट

भारत में चल रहे किसान आंदोलन को देखते हुए रिहाना ने ट्वीच करते हुए लिखा था कि 'हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' साथ ही रिहाना ने पोस्ट के साथ हैशटैग किसान आंदोलन भी यूज किया था। रिहाना के इस ट्वीट के बाद से भारत में हलचल शुरू हो गई। बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार से लेकर सुनली शेट्टी ने ट्वीट कर उन्हें जवाब दिया। जहां एक ओर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रिहाना को स्पोर्ट करती हुईं दिखाईं वहीं कंगना ने जमकर उनकी अलोचना की।