तीसरी बार मां बनने जा रही Lisa Haydon ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, बच्चे के जन्म से पहले ही बेटी का किया स्वागत

By: Neha Gupta
| Published: 09 Mar 2021, 08:26 PM IST
तीसरी बार मां बनने जा रही Lisa Haydon ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, बच्चे के जन्म से पहले ही बेटी का किया स्वागत
Lisa Haydon

  • लीजा हेडन ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट
  • तीसरी बार मां बनने जा रही हैं लीजा हेडन
  • बेटी होगी पहले ही कर दी है इसकी घोषणा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉए कर रही हैं। लीजा दो बेटों की मां हैं फिर भी उनकी फिटनेस कमाल की है। अब जब वो तीसरी बार मां बनने को तैयार हैं तो उन्होंने अपने बेबी बंप की फोटोज शेयर की हैं। लीजा ने इसके साथ एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया जिसे सुनकर फैंस भी हैरान रह गए। लीजा ने वुमेन्स डे के दिन इस बात से पर्दा उठाया कि वो एक बेटी को जन्म देनी वाली हैं।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन का नया गाना Tera Suit इंटरनेट पर हुआ वायरल, होली के त्योहार से है कनेक्शन

लीजा हेडन ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

लीजा हेडन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दो तस्वीरें शेयर की। लीजा इन फोटोज में बेहद ही फिट और खूबसूरत नजर आ रही थीं। फैंस से लेकर सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लिजा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मेरी बहुत छोटी वुमन के साथ। लीजा के इस मैसेज से साफ है कि वो पहले ही मान चुकी हैं इस बार बेटी को जन्म देनी वाली हैं। लीजा चाहती हैं कि उनके दो बेटों को अब एक बहन मिल जाए। लीजा को फैंस तीसरे बच्चे के लिए अभी से ही बधाईयां दे रहे हैं।

photo_2021-03-09_20-24-20.jpg

तीसरे बच्चे के खास अंदाज में की थी अनाउंसमेंट

बता दें लीजा ने फरवरी महीने में तीसरे बच्चे के अनाउंसमेंट बड़े ही खास अंदाज में दी थी। उन्होंने अपने बेटे से सवाल पूछा था कि क्या आप बता सकते हो मम्मी के पेट में क्या है? उनके बेटे ने कहा था कि मेरी बहन। लीजा ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा था- जून में तीसरा आ रहा है। इन दिनों लीजा अपने परिवार के साथ वैकेशन पर हैं।

साल 2017 में दिया था पहले बच्चे को जन्म

लीजा ने साल 2016 में डिनो लालवानी से शादी की थी और 2017 में उन्होंने पहले बच्चे को जन्म दिया था। इसके बाद पिछले साल लीजा ने जनवरी महीने में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। और अब लीजा तीसरे बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं। लीजा के करियर की बता करें तो उन्होंने फिल्म ‘आयशा’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। उसके बाद लीजा ने कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म क्वीन से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। लीजा को आखिरी बार ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में देखा गया था।

photo_2021-03-09_20-23-061.jpg