scriptअली गोनी और जैस्मिन भसीन के नए गाने Tera Suit ने इंटरनेट पर लगाई आग, टोनी कक्कड़ ने होली का लगाया तड़का | jasmin bhasin and aly goni new song tera suit release tony kakkar song | Patrika News

अली गोनी और जैस्मिन भसीन के नए गाने Tera Suit ने इंटरनेट पर लगाई आग, टोनी कक्कड़ ने होली का लगाया तड़का

Published: Mar 08, 2021 05:16:51 pm

Submitted by:

Neha Gupta

जैस्मिन भसीन और अली गोनी का गाना तेरा सूट हुआ रिलीज
टोनी कक्कड़ ने जैस्मिन और अली का दिखाया कूल अंदाज
जैस्मिन और अली की जोड़ी को देखकर फैंस का धड़का दिल
तेरा सूट ने आते ही ट्रेंडिंग में बनाई जगह

Tera Suit

Tera Suit

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स बाहर आने के बाहर खूब लाइमलाइट बंटोर रहे हैं। जिसमें जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) की जोड़ी भी शामिल है। दोनों शो के अंदर दोस्त के रूप में नजर आए थे लेकिन बाहर आते-आते एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार कर कपल गोल्स सेट कर चुके हैं। इसी बीच जैस्मिन और अली के गाने तेरा सूट (Tera Suit Song) के रिलीज का इंतजार भी खत्म हो गया है। टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) द्वारा गया हुआ गाना तेरा सूट रिलीज हो गया है और फैंस के बीच खूब धमाल मचा रहा है। सोशल मीडिया पर इस गाने ने आते ही तहलका मचा दिया है और जैसली की क्यूट केमेस्ट्री देखकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

जैस्मिन और अली की क्यूट केमेस्ट्री ने लगाई आग

टोनी कक्कड़ के गानों में फंकी लुक देखने को मिलता है। इस बार भी उन्होंने जैस्मिन भसीन और अली गोनी को वही कूल लुक दिया है। जैस्मिन गाने में एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं अली एक कूल डूड के रूप में दिख रहे हैं। टोनी ने इस गाने में होली फेस्टिवल को देखते हुए लिखा है। रंगो से भरे इस गाने को जैस्मिन और अली के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जैस्मिन की क्यूटनेस देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

https://youtu.be/JyKRjaLv7oo
टोनी कक्कड़ ने गाने में डाला होली का तड़का

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के गाने ने रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। #TeraSuitOutNow हैशटैग नाम से ट्विटर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि जैस्मिन और अली पहली बार किसी गाने में साथ नजर आ रहे हैं। टोनी कक्कड़ के गाने रिलीज होने के बाद अमूमन ही ट्रोलिंग का भी सामना करते हैं। लेकिन जैस्मिन और अली की जोड़ी पर फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। दोनों यंग कपल्स के लिए इंस्पिरेशन बने हुए हैं।

गौरतलब हो कि बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन और अली गोनी कश्मीर घूमने गए थे। दोनों के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो